छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में बीजेपी का धरना, भूपेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

छत्तीसगढ़ में कोरोना से बेकाबू हालात को लेकर विपक्ष भूपेश सरकार पर हमलावर है. लॉकडाउन की वजह से बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अपने घरों के बाहर तख्ती लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

By

Published : Apr 24, 2021, 4:20 PM IST

Updated : Apr 24, 2021, 7:05 PM IST

protest of bjp in chhattisgarh
कोरोना काल में बीजेपी का धरना

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच सियासत में भी उबाल देखने को मिल रहा है. कोरोना संक्रमण की बेकाबू रफ्तार को लेकर विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर है. पूरे प्रदेश में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अपने घरों के बाहर तख्ती लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक बीजेपी का यह धरना प्रदर्शन चलेगा. लॉकडाउन की वजह से बीजेपी के नेता अपने निवास स्थान पर धरना प्रदर्शन दे रहे हैं.

बीजेपी का धरना प्रदर्शन

पूर्व सीएम रमन सिंह ने जताया विरोध

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर, बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक इस प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

बीजेपी का धरना प्रदर्शन

रायपुर में 5 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

'लॉकडाउन बढ़ाने से कोई फायदा नहीं होगा'

लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बार-बार लॉकडाउन लगाने से कोई फायदा नहीं होगा. प्रदेश के लोगों को समुचित इलाज की व्यवस्था की जरूरत है. स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार की ज्यादा आवश्यकता है.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर

हर रोज टूट रहा रिकॉर्ड

छत्तीसगढ़ में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. शुक्रवार को प्रदेश में रिकॉर्ड 17,397 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं 24 घंटे के भीतर अब तक सबसे ज्यादा 219 लोगों की मौत हुई है. शुक्रवार को एक्टिव केस की संख्या 1,23,479 पहुंच गई है. राजधानी की बात करें तो शुक्रवार को 3,215 नए संक्रमित मरीज मिले. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 57 लोगों की मौत हुई है. रायपुर में एक्टिव केस 17 हजार के पार हैं. प्रदेश में हर दिन 15 हजार के आस-पास नए केस सामने आ रहे हैं. शुक्रवार कोरोना के नए मरीजों के मामले में छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड टूटा.

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल
Last Updated : Apr 24, 2021, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details