छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दिल्ली दरबार से कांग्रेस विधायकों की वापसी स्थगित

दिल्ली दौरे पर गए विधायकों के आज शाम छत्तीसगढ़ वापसी की खबरों पर विराम लग गया है. अब दिल्ली से विधायकों के लौटने के बजाय आज रात को 10 और विधायकों की दिल्ली रवानगी होगी.

By

Published : Oct 1, 2021, 9:38 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 6:14 AM IST

विधायक
विधायक

रायपुर : दिल्ली दौरे पर गए विधायकों के आज शाम छत्तीसगढ़ वापसी की खबरों पर विराम लग गया है. कांग्रेस विधायकों की दिल्ली से वापसी स्थगित हो गई है. विधायकों को दिल्ली में रुकने के लिए कहा गया है. अब दिल्ली से विधायकों के लौटने के बजाय आज रात को 10 और विधायकों की दिल्ली रवानगी होगी. जबकि कल सुबह भी कुछ और विधायक दिल्ली जाएंगे. अभी दिल्ली में करीब 25 विधायक मौजूद हैं.

दिल्ली में जमे हुए हैं भूपेश समर्थित विधायक

बता दें कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के सीएम के मुद्दा इन दिनों जोरों पर है. इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं. सीएम की कुर्सी के लिए दोनों नेताओं के बीच शीत युद्ध चल रहा है. हालांकि दोनों समय-समय पर एक-दूसरे के साथ दिख भी जा रहे हैं, लेकिन राजनीतिक में किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. एक बार फिर से भूपेश समर्थित विधायक दिल्ली में डेरा जमाकर अपने नेता के समर्थन में गोलबंद हुए हैं.

Last Updated : Oct 2, 2021, 6:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details