छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मैट्रिमोनियल वेबसाइट से हुई दोस्ती, युवती ने युवक पर लगाया रेप का आरोप

मैट्रिमोनियल वेबसाइट में दोस्ती के बाद कर्नाटक के युवक ने युवती को होटल में बुलाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी को पुलिस ने बैंगलोर से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 5, 2020, 9:38 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 9:54 PM IST

Police arrested the accused of rape from Bangalore
रेप का आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: मैट्रिमोनियल वेबसाइट में रजिस्ट्रेशन कराकर कर्नाटक के युवक से परिचय बढ़ाना रायपुर की एक युवती को महंगा पड़ गया. आरोपी ने शादी का प्रपोजल देकर युवती को मिलने के लिए तेलीबांधा स्थित होटल में बुलाया और फिर नशीली चॉकलेट खिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया. आरोपी युवक को पुलिस ने 8 महीने बाद बैंगलोर से गिरफ्तार किया है.

रेप का आरोपी बैंगलोर से गिरफ्तार

युवती ने होश आने पर पुलिस में शिकायत करने की बात कहीं तो, आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी, लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए तेलीबांधा थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.

रेप का आरोपी

सिविल लाइन CSP नजर सिद्दीकी ने बताया कि आरोपी की धमकी से युवती डरी हुई थी. युवती ने आरोपी की बात नहीं मानी तो आरोपी ने शादी का आश्वासन दिया और फिर 2 साल बाद मुकर गया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने कर्नाटक के बेंगलुरु से आरोपी कमलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की आरोपी से दोस्ती मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए हुई थी.

'रेप का वीडियो भी बनाया'

युवती ने बताया कि 'आरोपी से मई 2018 में परिचय हुआ था. आरोपी 25 मई 2018 को मिलने रायपुर आया और तेलीबांधा स्थित एक निजी होटल में मुलाकात की. युवती आरोपी से मिलने के लिए 26 मई को होटल पहुंची तो आरोपी ने चॉकलेट खाने के लिए दिया, जिससे युवती बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और रेप का वीडियो भी बना लिया'.

आरोपी ने कर ली दूसरी युवती से शादी

आरोपी, युवती से शादी करने का वादा करते हुए 2 साल तक मिलता रहा और फिर बातचीत करना बंद कर दिया. पुलिस ने युवक को 8 महीने बाद गिरफ्तार किया है. युवक बैंगलोर में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में नौकरी करता है और आरोपी ने दूसरी युवती से शादी कर ली है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details