छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गर्लफ्रेंड के लिए कलेक्टर के घर की चोरी, कोलकाता से धर दबोचा गया चोर

रायपुर के शंकर नगर और शांति नगर क्षेत्र में हुए चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी किए गए सामान को भी बरामद कर लिया है.

गर्लफ्रेंड के लिए कलेक्टर के घर डाका

By

Published : Nov 2, 2019, 10:41 PM IST

Updated : Nov 3, 2019, 3:57 PM IST

रायपुर: सिविल लाइन के शंकर नगर और शांति नगर में लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. वारदात से जुड़े मामले में पुलिस ने दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से पुलिस ने एक आरोपी को कोलकाता के एयरपोर्ट से धर दबोचा है.

गर्लफ्रेंड के लिए कलेक्टर के घर डाका
  • दरअसल, शांति नगर में 27 अक्टूबर की रात बेमेतरा कलेक्टर शिखा राजपूत के सूने मकान में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था
  • वहीं, शंकर नगर में 26 अक्टूबर की रात को चोरों ने नगर निगम सब इंजीनियर अक्षय भारद्वाज के घर पर चोरी की
  • दोनों चोरी की घटनाओं के बाद आरोपी रायपुर से फरार हो गए थे

कोलकाता एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तारी
मामले में पुलिस ने बताया कि शातिर चोरों ने प्रोफेशनल तरीके से दोनों चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. उन्होंने कहा कि आरोपी अखिलेश बंगोलिया घटना को अंजाम देने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विमान से कोलकाता फरार हो गया. जिसे रायपुर पुलिस ने कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है.

मास्टरमाइंड अखिलेश बांगोलिया गिरफ्तार
वहीं एक आरोपी ओम प्रकाश यादव जांजगीर-चांपा जिले का रहने वाला है, तो और दूसरा आरोपी अखिलेश बांगोलिया आरंग का रहने वाला है, जो दोनों वन विभाग में दैनिक वेतन भोगी के रूप में कार्यरत हैं. साथ ही पुलिस ने पूरे वारदात के मास्टरमाइंड अखिलेश बांगोलिया को बताया है.

आरोपियों ने कलेक्टर के ATM से निकाले पैसे
पुलिस ने बताया कि दोनों जगहों पर हुए चोरी में सोने और चांदी के जेवरात मिलाकर लगभग 8 लाख रुपए के सामान इन आरोपियों से बरामद कर लिया गया है, जिसमें से 6 लाख 70 हजार रुपए बेमेतरा कलेक्टर के सरकारी आवास रायपुर से चोरी किए गए थे. इतना ही नहीं कलेक्टर के घर से एक ATM कार्ड भी ले गए थे, जिसमें से लगभग 50 हजार रुपए भी निकाले गए थे, जिसे ऐशो आराम में आरोपियों ने खर्च कर दिया.

Last Updated : Nov 3, 2019, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details