छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुरः अंतरराज्यीय चोर गिरोह मेहबुब का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

जीआरपी ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह मेहबुब का खुलासा किया है. जीआरपी पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. आरोपी इमरानउद्दीन ऑटो का नंबर बदल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था.

By

Published : Mar 18, 2021, 7:24 PM IST

Police revealed the Mehboob Chor gang
मेहबुब चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा

रायपुरःअंतरराज्यीय चोर गिरोह मेहबुब का पुलिस ने खुलासा किया है. रायपुर में जीआरपी पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इमरानउद्दीन ऑटो का नंबर बदलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था. पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ चोरी की कई शिकायतें दर्ज है. जिसपर आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

रायगढ़ की अर्चना मिश्रा से हुई थी चोरी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रायगढ़ जिले की रहने वाली अर्चना मिश्रा ने 26 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि वह आरोपी के ऑटो से रायपुर रेलवे स्टेशन से पैराडाइज खमतराई गई थी. इस बीच ऑटो ड्राइवर ने पीड़िता की पर्स में रखे सोने की मंगलसूत्र सहित नकद चोरी कर लिया था. पीड़िता ने बताया था कि उसके बैग में रखे 30 ग्राम सोने की मंगलसूत्र, 10 ग्राम सोने की अंगुठी सहित 10 हजार रुपये नकद की चोरी की गई है. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 2 लाख 30 हजार रुपए बताई जा रही है.

सूरजपुर: चोरी का एक आरोपी गिरफ्तार, 19 लाख नकद बरामद

चोरी का आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए जांच शुरू की. पुलिस ने रेलवे स्टेशन से पैराडाइज होटल खमतराई तक लगे सीसीटीवी फूटेज की जांच की. इसके बाद आरोपी इमरानउद्दीन उर्फ आशु को ट्रेस किया. पतासाजी जुटी पुलिस टीम ने बुधवार को आरोपी इमरानउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उनसे पुलिस को बताया है कि वह ऑटो का नम्बर प्लेट बदलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. रास्ते में उसने ही पीड़िता के ट्राली बैग में रखे सोने के जेवरात सहित नकद की चोरी की है. गिरफ्तार आरोपी के पास से सोने के जेवर और नकद भी बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details