छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सील आमानाका में लापरवाही

By

Published : May 8, 2020, 11:39 PM IST

Updated : May 9, 2020, 12:04 AM IST

रायपुर में कुछ दिन पहले ही एक कोरोना वायरस से संक्रमित युवक मिलने के बाद आमानाका इलाका सील किया गया था. लेकिन इसके बाद भी क्षेत्र में चहल-पहल देखने को मिल रही है.

people roaming around in seal area  of raipur
आमानाका इलाका सील

रायपुर:शहर में कुछ दिन पहले ही आमानाका क्षेत्र में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था. जिसके बाद उस एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया था. इसके साथ ही अलर्ट भी जारी कर दिया गया था. लेकिन क्षेत्र के कुकुरबेडा वार्डो में फिर से चहल-पहल दिखने लगी है. लोग बिना किसी डर के घर से निकल रहे हैं.

आमानाका में दिखने लगी चहल-पहल

कोरोना : महाराष्ट्र में 19000 से ज्यादा रोगी, देश में संक्रमितों की संख्या 56 हजार के पार

दिखी पुलिस प्रशासन की लापरवाही

वहीं पुलिस प्रशासन की लापरवाही देखने को मिली रही है. आमानाका के कुकुरबेडा वार्ड में कोरोना संक्रमित युवक मिलने के बाद पूरा इलाका सील किया गया था. जिससे न ही बाहरी वयक्ति अंदर आ सकता था न ही कोई बाहर जा सकता था. लेकिन पुलिस की अनुपस्थिति के चलते कोई भी व्यक्ति कुकुरबेडा क्षेत्र में आवाजाही कर रहा है. जिससे कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ रहा है.

क्षेत्र में हो रही है आवाजाही

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के कुल 59 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से 38 स्वस्थ हो चुके हैं और 21 का इलाज जारी है. सभी मरीजों का इलाज एम्स में किया जा रहा है. राहत की बात ये है कि राज्य में इस बीमारी ने किसी की जान नहीं ली है. फिलहाल दुर्ग जिले से सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज हैं.

Last Updated : May 9, 2020, 12:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details