छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, दी ये चेतावनी

प्रदेश सरकार ने बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था लेकिन आज भी राजधानी के कई हिस्सों में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती की जा रही है जिससे लोग परेशान है.

By

Published : Jun 7, 2019, 5:43 PM IST

प्रदर्शन करते लोग

रायपुर : राजधानी के कई हिस्सों में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर संगवारी संघर्ष समिति ने सिविल लाइन बिजली ऑफिस में कार्यपालन अभियंता को ज्ञापन सौंपा है. समिति के लोगों ने विद्युत विभाग कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए 3 दिन के अंदर बिजली कटौती बंद करने की मांग की है.

अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

प्रदेश सरकार ने बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था और इस वादे को सरकार ने निभाया भी, लेकिन अवंती विहार कॉलोनी सहित आसपास की लगभग 20 कॉलोनियों में पिछले 15 दिनों से रात में 4 घंटे के लिए अघोषित बिजली कटौती की जा रही है, जिसका संगवारी संघर्ष समिति ने विरोध किया है.

उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी
बिजली कटौती की समस्या को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. समिति के लोगों का कहना है कि, 'अगर 3 दिनों के अंदर बिजली कटौती की समस्या को दूर नहीं किया जाता है तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा'. बता दें कि छत्तीसगढ़ प्रदेश सर प्लस बिजली वाला प्रदेश है बावजूद इसके यहां पर अघोषित रूप से बिजली की कटौती की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details