छत्तीसगढ़

chhattisgarh

JOB: 14 जुलाई को रायपुर में रोजगार कैंप का आयोजन, 225 पदों पर भर्ती

By

Published : Jul 12, 2021, 8:38 PM IST

14 जुलाई को रोजगार कैंप का आयोजन रायपुर में किया जा रहा है. इसमें छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवा भाग ले पाएंगे. लेकिन यहां आने वाले हर एक छात्र को कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा.

Organized employment camp in Raipur
14 जुलाई को रोजगार कैंप का आयोजन

रायपुर: कोरोना संक्रमण के बीच शिक्षित बेरोजगारों के लिए नौकरी पाने के लिए अच्छा मौका मिला है. 14 जुलाई बुधवार को रायपुर रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया है. इसमें छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवा भाग ले पाएंगे. यहां आने वालों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना होगा.

रायपुर रोजगार कार्यालय

रायपुर जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि रोजगार प्लेसमेंट कैंप में प्राइवेट जॉब कंसलटेंट द्वारा एमबीए एचआर के लिए 100 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके साथ ही 50 इंडियन कुक और 75 पदों पर हाउसकीपिंग की भर्तियां की जाएंगी.

जशपुर: मजदूरों को रोजगार दिलाने प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 160 मजदूरों को रोजगार

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इन पदों में भर्ती के लिए अभ्यर्थी 14 जुलाई को सुबह 11 बजे से 3 बजे तक कार्यलय आकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं. साथ ही कैप में आने वाले कैंडिडेट्स को अपने शिक्षा संबंधी डॉक्यूमेंट्स और अनुभव प्रमाण पत्र के साथ लाना होगा.

अधिकारी ने बताया कि संक्रमण के काल में कैंप का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में लोगों से अपील की गई है कि कैंप में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. इसके साथ ही जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी की गए गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए कैंप का आयोजन किया जाएगा. बिना मास्क के आने वाले किसी भी कैंडिडेट को प्लेसमेंट कैंप में बैठने की अनुमति नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details