छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में 1 युवक की मौत, महिला समेत 2 गंभीर लोग रूप से घायल

By

Published : Sep 10, 2020, 9:40 PM IST

रायपुर के ओड़का में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में 1 युवक की मौत हो गई है. हादसे में एक महिला समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

youth dies in road accident
हादसे में महिला घायल

रायपुर:आरंग से 3 किलोमीटर दूर ओड़का गांव में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में चरौदा गांव के रहने वाले शरद पैगंबर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 1 महिला और एक युवक बुरी तरह से घायल हो गए हैं. दोनों का आरंग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है. आरंग पुलिस ने शरद पैगंबर के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

बताते हैं, शरद पैगंबर अपने गांव चरौदा से आरंग के लिए बाइक से निकला था. वहीं दूसरी बाइक पर कुरूद के रहने वाले नरेंद्र साहू अपनी बीमार मां की इलाज कराने के बाद वापस कुरूद लौट रहा था. इसी बीच आरंग के ओड़का गांव के पास दोनों बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि शरद पैगंबर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं कुरूद निवासी नरेंद्र साहू और उसकी बीमार मां गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

पढ़ें:तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, एक घायल

लॉकडाउन के बाद बढ़ रहे सड़क हादसे

राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में सड़क हादसे बढ़ गए हैं. आए दिन हादसों में लोगों की मौत भी हो रही है. हाल के दिनों में हुए हादसों पर नजर डाली जाए तो, कवर्धा के बोड़ला थाना क्षेत्र में NH 30 के पास एक जीप और बाइक में टक्कर हो गई थी. इस हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी और बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details