छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: सेप्टिक टैंक में गिरकर एक बच्चे की मौत, दूसरे का इलाज जारी

रायपुर के कबीर नगर में सेप्टिक टैंक में गिरकर एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दूसरे बच्चे का इलाज चल रहा है.

By

Published : May 21, 2020, 5:14 PM IST

Published : May 21, 2020, 5:14 PM IST

two children fell septic tank
सेप्टिक टैंक में गिरे 2 बच्चे

रायपुर: कबीर नगर में दो बच्चे खेलते-खेलते सेप्टिक टैंक में गिर गए. इनमें से एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दूसरे बच्चे का इलाज जारी है. मृतक बच्चे की उम्र 6 साल है. दोनों बच्चों को आसपास के लोगों ने सेप्टिक टैंक से तुरंत निकाला, लेकिन इनमें से एक बच्चे की ही जान बच सकी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है.

बता दें कि घटना बुधवार शाम की है, जब खेलते-खेलते दो बच्चे सेप्टिक टैंक के पास पहुंच गए और इसमें झांकने लगे. इसी दौरान दोनों बच्चे टंकी में गिर गए. जिसके बाद आसपास के लोग दोनों बच्चों को बचाने आए. काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को टैंक से बाहर निकाला जा सका. दोनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से एक बच्चे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दूसरे बच्चे का इलाज जारी है.

पढ़ें:छत्तीसगढ़ : लॉकडाउन में केंद्र के राहत पैकेज से उद्योग जगत में कोई खुश, कोई उदास

मामले को लेकर कबीर नगर थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल ने बताया कि पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली है. लोगों ने बताया कि बच्चे टंकी के अंदर झांकने के दौरान इसमें गिर गए. 6 साल का शुभम नारंग काफी गहराई तक जा चुका था, उसे वक्त रहते नहीं निकाला जा सका. काफी कोशिशों के बाद दोनों बच्चों को निकाला गया, तो वे बेहोश थे. बच्चों को तत्काल उपचार के लिए एम्स ले जाया गया. एम्स के डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details