छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Old Man Killer Arrested : बुजुर्ग के बेटे पर पड़ोसी को था पत्नी से अफेयर का शक, सबक सिखाने कर दी पिता की हत्या

Old Man Killer Arrested तिल्दा नेवरा के भुरसुदा गांव में बुजुर्ग की हत्या हुई थी. बुजुर्ग के बेटे और पड़ोसी के बीच पुराना विवाद था. इसकी सजा पड़ोसी ने बुजुर्ग को दी. हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 10, 2023, 6:59 PM IST

Old Man Killer Arrested in raipur
बुजुर्ग के बेटे पर पड़ोसी को था पत्नी से अफेयर का शक

रायपुर : तिल्दा नेवरा के भुरसुदा गांव के बुजुर्ग रामअवतार रात्रे की 8 जुलाई की रात हत्या कर दी गई. उनके शव को आरोपी ने तालाब में फेंक दिया. 9 जुलाई की सुबह तालाब में रामअवतार का शव मिलने की सूजना रहवासियों ने पुलिस को दी. जांच पड़ताल और बुजुर्ग रामअवतार के बेटे से विवाद को लेकर पड़ोसी जागेश्वर जांगड़े पर शक जताया गया. इस पर पुलिस ने सोमवार को जागेश्वर से पूछताछ की. मामला पुष्ट होने पर पुलिस ने आरोपी जागेश्वर को अरेस्ट कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बुजुर्ग के बेटे के करतूतों की सजा उसे दी है.

जानिए कौन था मृतक :पुलिस की जांच में मृतक की पहचान 55 वर्षीय रामअवतार रात्रे के रूप में हुई. पुलिस ने जब इस मामले की बारीकी से जांच की तो पता चला कि रामअवतार रात्रे की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव तालाब में फेंका गया था. तिल्दा नेवरा पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के मामले में जांच के बाद उसके पड़ोसी जागेश्वर जांगड़े को गिरफ्तार किया.

रामअवतार रात्रे की हत्या पीट पीटकर करने के बाद उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया था. मृतक का बेटा पड़ोसी जागेश्वर जांगड़े की पत्नी पर बुरी नजर रखता था. आरोपी पड़ोसी जागेश्वर जांगड़े ने इसी वजह से बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया. - सुदर्शन सिंह ध्रुव, तिल्दा नेवरा थाना प्रभारी

कोरबा के कुसमुंडा में डबल मर्डर से फैली सनसनी
नाबालिग बच्ची का फंदे पर लटका मिला शव
होटल के कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव

बेटे के बदले बाप को मिली सजा :बुजुर्ग रामअवतार रात्रे का बेटा आरोपी जागेश्वर की पत्नी पर बुरी नजर रखता था. इसे लेकर आए दिन रामअवतार और आरोपी के बीच विवाद होता था. 8 जुलाई को एक बार फिर जागेश्वर का पड़ोसी के साथ विवाद हुआ. इसके बाद उसने रामअवतार रात्रे को पीटा, जिससे वो बेहोश हो गया. इसके बाद रामअवतार को उठाकर जागेश्वर ने तालाब में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details