छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आपदा प्रबंधन जैसे महत्वपूर्ण कार्य पर उपस्थित नहीं होने पर दो अधिकारियों को नोटिस

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विनीत नन्दनवार ने मंगलवार को कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए लगाई गई ड्यूटी के आदेश का पालन नहीं करने वाले दो अधिकारियों को नोटिस जारी किया है.

By

Published : Mar 31, 2020, 10:14 PM IST

Notice to two officers for not being present on important work like disaster management
आपदा प्रबंधन

रायपुर:कोरोना वायरस के बढ़ते संकमण को देखते हुए आपदा प्रबंधन जैसे महत्वपूर्ण कार्य पर उपस्थित नहीं होने के कारण दो अधिकारियों को नोटिस जारी है. कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए लगाई गई ड्यूटी आदेश का पालन नहीं करने पर दो अधिकारियों को नोटिस जारी किया है. अधिकारियों को काम पर उपस्थित नहीं होने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

आपदा प्रबंधन जैसे महत्वपूर्ण कार्य पर उपस्थित नहीं होने पर दो अधिकारियों को नोटिस

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विनीत नन्दनवार ने मंगलवार को कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए लगाई गई ड्यूटी आदेश का पालन नहीं करने वाले दो अधिकारियों को नोटिस जारी किया है. प्रेम नारायण साहू, उप अभियंता, कार्यपालन अभियंता जल प्रबंध संभाग क्रमांक-1 और पंकज नेताम, उप अभियंता, कार्यपालन अभियंता छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल रायपुर शामिल है.

नोटिस में कहा गया है कि आपदा प्रबंधन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में घोर लापरवाही आदर्श आचरण नियमों का स्पष्ट उल्लंघन हैं. दोनों अधिकारी को तीन दिन के अंदर जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं, निर्धारित समय अवधि में नोटिस का जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details