छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

IPS रजनेश सिंह पर लंबे समय से ड्यूटी से नदारद रहने का आरोप, DGP ने जारी किया नोटिस

आईपीएस रजनेश सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. डीजीपी डीएम अवस्थी ने ड्यूटी ज्वाइन नहीं करने पर रजनेश सिंह के नाम पर नोटिस जारी किया है.

By

Published : Mar 29, 2019, 9:30 AM IST

आदेश की कॉपी

रायपुर: एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पुलिस मुख्यालय में आकर ड्यूटी ज्वाइन करने का बाद से सिंह कभी अपनी ड्यूटी पर वापस लौटे ही नहीं. इस मामले को लेकर डीजीपी डीएम अवस्थी ने अब रजनेश सिंह के नाम पर नोटिस जारी कर दिया है.

बता दें कि नान घोटाला मामले में आईपीएस रजनेश का नाम सबसे पहले सुर्खियों में आया था. इस मामले की शिकायत के दौरान उन्हें आरोपियों में शामिल किया गया था. आईपीएम रजनेश पर फोन टैपिंग और साक्ष्य छुपाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. ईओडब्ल्यू ने इस मामले पर 7 फरवरी को एफआईआर दर्ज करा निलबंन की कार्रवाई के आदेश दिए थे.

लेकिन, इस दौरान आईपीएस रजनेश को छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट से राहत मिल गई थी. हाईकोर्ट ने उनके निलंबन कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. इसके बाद ही आईपीएस रजनेश ने पुलिस मुख्यालय पहुंच कर फिर से ज्वाइनिंग कर ली थी. इस दौरान उन्होंने डीजीपी डीएम अवस्थी सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की थी.

बता दें कि इस मुलाकात के बाद से ही आईपीएस रजनेश सिंह अपनी ड्यूटी से नदारद हैं. इस मामले में एक्शन लेते हुए डीजीपी डीएम अवस्थी ने उनके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details