छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पूछताछ के लिए फिर नहीं पहुंचे पुनीत गुप्ता, पुलिस कर रही है इंतजार

By

Published : Apr 30, 2019, 12:34 PM IST

Updated : Apr 30, 2019, 1:30 PM IST

पुलिस द्वारा जारी नोटिस में पुनीत गुप्ता को मंगलवार सुबह 11 बजे तक थाने में हाजिर होने को कहा गया लेकिन पुनीत गुप्ता अभी तक नहीं पहुंचे हैं. पुलिस पुनीत गुप्ता का इंतजार कर रही है.

पुनित गुप्ता

रायपुर:छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ गोल बाजार पुलिस ने आज फिर नोटिस जारी किया है. पुलिस द्वारा जारी नोटिस में पुनीत गुप्ता को मंगलवार सुबह 11 बजे तक थाने में हाजिर होने को कहा गया है. लेकिन वे अभी तक गोल बाजार थाने नहीं पहुंचे हैं.

डॉ पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल फर्जीवाड़ा मामले में बीते कई महीने से फरार हैं. थाने में पुलिस अधिकारी उनका इंतजार कर रहे हैं. एएसपी ग्रामीण, सीएसपी आजाद चौक, टीआई पुनीत गुप्ता का इंतजार कर रहे हैं. पूछताछ के लिए पुलिस गुप्ता का इंतजार कर रही है.

ये हैं आरोप

आरोप है कि डीकेएस अस्पताल में डॉ. पुनीत ने अपने कार्यकाल के दौरान 50 करोड़ रुपये के घोटाले समेत कई अनियमितताएं की हैं. इसी मामले में अस्पताल के वर्तमान अधीक्षक डॉ. केके सहारे ने डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसको लेकर गोल बाजार पुलिस ने आज पूछताछ के लिए डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ नोटिस जारी किया है. डॉ गुप्ता को 25 अप्रैल को हाईकोर्ट से जमानत मिली है.

Last Updated : Apr 30, 2019, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details