छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रेलवे स्टेशन में कुलियों मदद करने पहुंचे विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा

By

Published : Apr 2, 2020, 8:58 PM IST

Updated : Apr 2, 2020, 9:15 PM IST

रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने गुरूवार को रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंच कर कुली भाइयों को राशन दान कर उनकी मदद की. इस दौरान जुनेजा ने कहा कि वे लगातार मुख्यमंत्री से संपर्क कर जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहे हैं.

MLA provided food materials to coolies
विधायक ने की कुलियों की मदद

रायपुर: कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. जिसके कारण गरीब और जरूरतमंदों को भोजन भी नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में गुरूवार को रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा राजधानी के रेलवे स्टेशन पहुंच कर वहां के कुली भाइयों को राशन देकर मदद की.

विधायक ने की कुलियों की मदद

रेलवे स्टेशन के कुलियों ने कहा कि उन्हें राशन की दिक्कत जा रही है. विधायक को इसकी जानकारी मिलते ही तत्काल उनकी मदद करने पहुंच गए. बुधवार को विधायक जुनेजा ने कुष्ठ रोगियों की राशन देकर मदद की थी. इस कड़ी में आज स्टेशन में कार्य करने वालों ने राशन मिलने पर उन्होंने विधायक का धन्‍यवाद किया.

विधायक जुनेजा ने कहा कि मैं स्वयं मुख्यमंत्री बघेल की मदद से भी लोगों से सम्पर्क कर राशन की जानकारी ले रहा हूं. जिससे प्रदेश की जनता के साथ-साथ जो दूसरे प्रदेश से आए हैं, उन्हें भी राशन को लेकर किसी प्रकार की दिक्कत ना जाए. राशन वितरण के दौरान स्टेशन के कर्मचारी और कुली मौजूद रहे .

Last Updated : Apr 2, 2020, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details