छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर में फंसे छत्तीसगढ़ के लोग, मंत्री अमरजीत भगत ने की बात

By

Published : Apr 14, 2020, 8:07 AM IST

Updated : Apr 14, 2020, 1:01 PM IST

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने जम्मू-कश्मीर में फंसे छत्तीसगढ़ के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की, साथ ही उन्हें मदद का आश्वासन भी दिया.

minister-bhagat-talks-people-of-chhattisgarh-stranded-in-jammu-and-kashmir-in-raipur
मंत्री भगत ने की फंसे लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात

रायपुर:लॉकडाउन के कारण छत्तीसगढ़ के 25 से 30 लोग जम्मू-कश्मीर में भी फंस गए हैं. इन लोगों ने छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है. इसकी जानकारी खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को मिली, जिसके बाद उन्होंने जम्मू-कश्मीर में फंसे लोगों की मदद के लिए स्थानीय सरकार से सहयोग की अपील की है, साथ ही जरूरी खाद्य सामग्री मुहैया कराई है.

मंत्री अमरजीत भगत ने जम्मू-कश्मीर में फंसे छग के लोगों से की बात

छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने जम्मू-कश्मीर में फंसे लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत भी की और दी गई सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. इतना ही नहीं मंत्री ने उन लोगों से बैंक अकाउंट नंबर भी मांगा है, ताकि उन्हें अन्य जरूरी सुविधाओं के लिए सहयोग राशि उपलब्ध कराई जा सके.

राज्य सरकार की ओर से मदद

मंत्री अमरजीत भगत ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों के लोग भी छत्तीसगढ़ में फंसे हुए हैं और छत्तीसगढ़ के लोग भी अन्य राज्यों में फंसे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सभी राज्य आपस में सामंजस्य स्थापित करते हुए एक-दूसरे की समस्या का समाधान कर रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों में फंसे प्रदेश के लोगों के लिए स्थानीय राज्य सरकार की मदद से खाद्य सामग्री सहित अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं.

Last Updated : Apr 14, 2020, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details