छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 7, 2021, 4:03 PM IST

Updated : Apr 7, 2021, 6:25 PM IST

ETV Bharat / state

CM बघेल ने समाज प्रमुखों और सामाजिक संगठनों से की ये अपील

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर विभिन्न समाजों के प्रमुखों और सामाजिक संगठनों से चर्चा की.सामाजिक प्रतिनिधियों को प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी देते हुए उनसे सुझाव मांगे. सीएम ने समाज प्रमुखों और सामाजिक संगठनों से लोगों को जागरूक करने की अपील की है.

Meeting of cm bhupesh baghel and leaders of society
बैठक के दौरान सीएम बघेल

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ कोरोना संक्रमण से उत्पन्न परिस्थितियों पर विभिन्न समाजों के प्रमुखों और सामाजिक संगठनों से चर्चा की. मुख्यमंत्री ने पांचों संभाग मुख्यालयों से वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े. सामाजिक प्रतिनिधियों को प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी देते हुए उनसे सुझाव मांगे. उन्होंने कोरोना टीकाकरण और कोविड-19 जांच के लिए लोगों को प्रेरित करने को कहा. इसके साथ ही संक्रमण से बचने मास्क के उपयोग, शारीरिक दूरी बरतने और हाथों की साफ-सफाई के बारे में जागरूक करने की अपील की.

सीएम भूपेश बघेल की अपील

राजनांदगांव: कोरोना सैंपल के दौरान गलत मोबाइल नंबर देने पर होगी FIR

सभी समाज प्रमुखों से मदद की अपील

सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए सभी समाज प्रमुखों और सामाजिक संगठनों को सरकार की मदद करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पिछले साल जिस तरह से समाज के सभी तबकों के सहयोग से कोरोना संक्रमण को रोकने में कामयाबी मिली थी, उसी तरह के सक्रिय सहयोग की अभी जरूरत है. उन्होंने अस्पतालों और कोविड केयर सेंटर्स में ऑक्सीजन सुविधा वाले बिस्तरों की संख्या बढ़ाने और लॉकडाउन वाले इलाकों में जरूरतमंदों को भोजन और अन्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए आर्थिक और भौतिक सहयोग प्रदान करने की भी अपील की.

Last Updated : Apr 7, 2021, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details