छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े हाथ, कोटवार ने एक महीने का वेतन किया दान

संकट की इस घड़ी में हर कोई एक दूसरे की मदद कर रहा है. खम्हरिया (डंगनिया) गांव के कोटवार दुष्यन्त बया ने भी अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान दिया है.

By

Published : Apr 11, 2020, 10:32 PM IST

Many hands extended to help the needy in raipur
जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े अनेक हाथ

रायपुर: जरूरतमंदों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग देने के लिए बड़ी संख्या में लोग आगे आ रहे हैं. बिना किसी भेदभाव के इसमें समाज का छोटे-से-छोटा तबका भी संकट की इस घड़ी में सहयोग देने के लिए आगे आ रहा है.

पाटन तहसील के खम्हरिया (डंगनिया) गांव के कोटवार दुष्यन्त बया ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया है, जो कि सराहनीय कदम है. संकट के इस समय में लोगों की ओर से दिया जाने वाला छोटा-से-छोटा सहयोग भी जरूरतमंदों के लिए बहुत बड़ा वरदान है. समाज के हर वर्ग के लोगों की ओर से अपने-अपने सामर्थ के अनुसार मुख्यमंत्री सहायता कोष में बढ़-चढ़कर योगदान दे रहे हैं.

कोटवार दुष्यंत बया के इस सहयोग ने सिद्ध कर दिया है कि, संकट की इस घड़ी में राज्य का हर तबका मुख्यमंत्री के साथ सहयोग को तत्पर है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोटवार दुष्यन्त बया सहित हर उस व्यक्ति का आभार जताया है, जो मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details