छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुनिए, शराब बेचने का समय बढ़ाए जाने पर क्या बोले कवासी लखमा, बृजमोहन अग्रवाल को ऐसे दिया जवाब

कवासी लखमा ने शराब दुकानों का समय बढ़ाए जाने पर कहा कि चुनाव की वजह से समय कम किया गया था, जिसे फिर से नियमित कर दिया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि शराब की बिक्री पर जल्द ही नई नीति बनाई जाएगी.

By

Published : May 30, 2019, 8:25 AM IST

Updated : May 30, 2019, 4:32 PM IST

अधिक दाम पर बेचने वाले पर होगी कार्रवाई

रायपुर: छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने शराब दुकानों का समय बढ़ाए जाने पर कहा कि चुनाव की वजह से समय कम किया गया था, जिसे फिर से नियमित कर दिया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि शराब की बिक्री पर जल्द ही नई नीति बनाई जाएगी. इसके लिए पहले ही विधानसभा में प्रस्ताव दिया गया था.

ब्रजमोहन अग्रवाल को कवासी लखमा का जवाब

अधिक दाम पर बेचने वाले पर होगी कार्रवाई
इसी कड़ी में कवासी लखमा से पूछा गया कि भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार में आज भी कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए शराब दुकानों में कुछ ब्रांडों की ही शराब बेची जा रही है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द अच्छी शराब मिलेगी. साथ ही ज्यादा दामों पर बेचे जा रहे शराब पर नकेल कसी जाएगी.

सरकार पर बृजमोहन का आरोप
बता दें कि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक ओर कांग्रेस पूर्ण शराबबंदी की बात करती है. वहीं दूसरी ओर शराब दुकानों का समय बढ़ाया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा कुछ गिने-चुने ब्रांड की शराब बेचकर कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है. आज भी पुरानी सरकार की नीतियों पर शराब बेची जा रही है.

Last Updated : May 30, 2019, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details