छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'इमरान भाई' की भाषा बोल रहे कमलनाथ: कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रायपुर दौरे के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर बरसे.

By

Published : Feb 20, 2020, 8:58 PM IST

Kailash Vijayvargiya attacked CM Kamal Nath in raipur
'इमरान भाई' की भाषा बोल रहे कमलनाथ

रायपुर: बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे. जहां वो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर बरसे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए पूछे गए सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि 'कमलनाथ को अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री 'इमरान भाई' की भाषा बोलनी पड़ रही है'.

'इमरान भाई' की भाषा बोल रहे कमलनाथ

दरअसल कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया था, जिसका जवाब देते हुए कहा कि 'राहुल गांधी के बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि 'राहुल गांधी जी 'इमरान भाई' की बात बोलते थे. अब कमलनाथ को भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की भाषा बोलनी पड़ रही है, यह अफसोस कि बात है'.

कांग्रेस के नेता अच्छा काम करेंगे, जरूर करेंगे प्रशंसा

साथ ही उन्होंने कहा कि 'वीर सैनिकों के वीरता पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करना अच्छी बात नहीं. मैं कमलनाथ के बयान की निंदा करता हूं. जहां तक इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं उस वक्त पाकिस्तान का विभाजन होकर बांग्लादेश बना, तो हमारे देश के नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने उनकी प्रशंसा में कविता भी लिखी, जो अच्छा काम कांग्रेस के नेताओं ने किया, उसकी हमने प्रशंसा की है, आगे भी अच्छा काम करेंगे, तो हम प्रशंसा करेंगे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details