छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मंत्री ताम्रध्वज ने पुन्नी मेला स्थल का किया निरीक्षण, दिए जरूरी निर्देश

मंत्री ताम्रध्वज ने पुन्नी मेले की तैयारियों को लेकर मेला स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मेले की तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश भी दिए.

By

Published : Feb 8, 2020, 11:50 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 11:59 PM IST

मंत्री ताम्रध्वज ने पुन्नी मेले का किया निरक्षण
मंत्री ताम्रध्वज ने पुन्नी मेले का किया निरक्षण

रायपुर/अभनपुर: राजिम के त्रिवेणी संगम में 9 फरवरी से पुन्नी मेला शुरू होने जा रहा है. पुन्नी मेला की तैयारियों को लेकर मंत्री ताम्रध्वज साहू ने राजिम पहुंचकर मेले की तैयारियों का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान मंत्री ताम्रध्वज ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

मंत्री ताम्रध्वज ने पुन्नी मेले का किया निरक्षण

राजीम पहुंचे ताम्रध्वज साहू ने मेला क्षेत्र, मुख्य मंच, कुलेश्वर मंदिर, लोमश ऋषि आश्रम, और कल्पवास स्थल का पैदल घूमकर निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मौसम में आए बदलाव को देखते हुए वाटरप्रूफ पंडाल लगाने के निर्देश दिए. इसके आलावा पंडाल में डॉक्टर्स की टीम को भी मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ें : 20 फरवरी तक होगी धान खरीदी, बंद होगी 49 शराब दुकानें

खाद्य विभाग को 50 दाल-भात सेंटर संचालित करने, वन मंडलाधिकारी को बांस-बल्ली उपलब्ध कराने, परिवहन विभाग को रायपुर, धमतरी, गरियाबंद, महासमुन्द जिलों के सभी रूटों में नियमित और पर्याप्त मात्रा में बसों का संचालन करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके आलावा बिजली विभाग से लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के भी निर्देश दिए गए हैं. मेले में कपड़े और कागज के थैलों के उपयोग को प्रोत्साहित करने को कहा गया है.

Last Updated : Feb 8, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details