छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: अब सुबह से शाम तक मिलेगी दिल्ली के लिए फ्लाइट

By

Published : Nov 15, 2020, 11:29 AM IST

राजधानी रायपुर से अब दिल्ली के लिए सीधी उड़ान की सेवा शुरू की जा रही है. जाने क्या है फ्लाइट का समय.

raipur airport
स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट

रायपुर: रायपुर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर लगातार दिल्ली के लिए बढ़ रही यात्रियों की संख्या को देखते हुए इंडिगो एयरलाइंस की ओर से यात्रियों के लिए 21 नवंबर से दिल्ली के लिए सीधी उड़ान की सुविधा शुरू की जा रही है.

दिल्ली-रायपुर-दिल्ली फ्लाइट दिल्ली से सुबह 11:10 उड़ान भरकर दोपहर 1:00 बजे रायपुर पहुंचेगी. रायपुर से यही फ्लाइट दोपहर 1:30 बजे उड़ान भर के 3:30 बजे दिल्ली पहुंचेगी. लगातार दिल्ली के लिए यात्रियों की संख्या बढ़ने की वजह से इंडिगो एयरलाइंस ने दिल्ली के लिए फ्लाइट की सुविधा यात्रियों को दी जा रही है अब स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से लगभग सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के लिए फ्लाइट सेवा उपलब्ध है.

पढ़ें: SPECIAL: शुरू हुई बस्तर की उड़ान, बस्तरवासियों के चेहरे पर छाई मुस्कान

यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी

लॉकडाउन के लगभग 2 महीने बाद से 25 मई से पूरे भारत में फ्लाइटों का संचालन दोबारा शुरू किया गया. पहले हफ्ते में रायपुर एयरपोर्ट से कुल 66 फ्लाइटों का आवागमन हुआ जिसमें आने वाले यात्रियों की संख्या 3838 रही. वही रायपुर से बाहर जाने वाली यात्रियों की संख्या 2056 रही. पहले हफ्ते के मुकाबले 22वें हफ्ते में फ्लाइटों का संचालन 4 गुना बढ़ गया है. यात्रियों के आवागमन में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है. 22 हफ्ते में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से कुल 252 फ्लाइटों का आवागमन हुआ है जिसमें 23,565 यात्रियों ने यात्रा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details