छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गृहमंत्री ने किया गांवों का दौरा, लोगों को दी समझाइश

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बुधवार को दुर्ग विधानसभा के अलग-अलग गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बारे में जागरूक किया.

By

Published : Apr 8, 2020, 7:09 PM IST

Home minister visits villages gives advice to people
गृहमंत्री ने किया गांवों का दौरा

रायपुर: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बुधवार को दुर्ग विधानसभा के अलग-अलग गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बारे में जागरूक किया.

गृहमंत्री ने किया गांवों का दौरा

दौरे के दौरान गृह मंत्री उतई, पाउवारा, विनायकपुर, आमटी, निकुम, खाड़ा, आंजोरा सहित अन्य गांव पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उन्हें बताया कि कोरोना वायरस अब पूरे विश्व में महामारी का रुप ले चुका है.

बीमारी से बचने के बताए उपाय

ग्रामीणों से बातचीत के दौरान उन्होंने गांववालों को बताया कि बीमारी से बचने के लिए राज्य और केन्द्र सरकार ने कई उपाए बताए हैं. आप लोग बाहरी व्यक्तियों से मिलने से बचें और ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने घरों पर ही रहें.

गांव में बाहर से आए व्यक्तियों के बारे में पूछताछ

उन्होंने गांवों के लोगों तो साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखने, लगातार साबुन से हाथ धोते रहने, आपस में कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर उठने-बैठने और बातचीत करने की सलाह दी. इसके अलावा मंत्री साहू ने गावों में बाहर से आने वाले व्यक्तियों के संबंध में भी पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details