छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 18, 2021, 1:01 AM IST

ETV Bharat / state

रायपुर के मेकाहारा अस्पताल पार्किंग से 35 तोला सोना ले उड़े चोर

रायपुर के भीमराव अंबेडकर अस्पताल (मेकाहारा) की पार्किंग में डॉक्टर की कार से चोर ने 35 तोला( करीब 350 ग्राम) सोना चोरी कर लिया.

gold-stolen-from-doctor-car-in-mekahara-hospital-parking
मेकाहारा अस्पताल पार्किंग से 35 तोला सोना ले उड़े चोर

रायपुर: राजधानी में आए दिन चोरी और चाकूबाजी के मामले सामने आ रहे हैं. राजधानी में एक बड़ी चोरी का मामला सामने आया है. रायपुर के भीमराव अंबेडकर अस्पताल (मेकाहारा) की पार्किंग में डॉक्टर की कार से चोरों ने 35 तोला( करीब 350 ग्राम) सोना चोरी कर लिया. पुलिस के पास मामले की शिकायत की गई है. पार्किंग में डॉक्टर की कार से चोरी होने की घटना के बाद अस्पताल के अंदर सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

रायपुरः 25 टन सरिया से लदा ट्रक हुआ गायब

मामला देर शाम का है. कोरोना वार्ड में काम कर रहे डॉक्टर की कार मेकाहारा अस्पताल के पार्किंग में पार्क थी. चोर कार के अंदर से 35 तोला सोना चोरी कर फरार हो गए. सोने के साथ-साथ चोरों ने मोबाइल पर भी हाथ साफ किया. घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. फिलहाल मौदहापारा थाने में शिकायत दर्ज करा दिया गया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग भी खंगाल रही है.

4 सूने फ्लैट में चोरी

फरवरी महीने में चोर सक्रिय हो गए हैं. 5 फरवरी को राजेंद्र नगर थाना की शांति रेसीडेंसी के 4 सूने फ्लैट्स में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फ्लैट में रहने वाले परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे, तभी मौके का फायदा उठा कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. पु

ABOUT THE AUTHOR

...view details