छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, बिलासपुर से रायपुर एम्स रेफर किया गया था मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत का मामला सामने आया है. संक्रमित शख्स रायपुर के एम्स में भर्ती था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. मरीज को बिलासपुर से रेफर किया गया था. बताया जा रहा है कि, मरीज कोरोना संक्रिमत होने के साथ HIV पॉजिटिव भी था.

By

Published : Jun 6, 2020, 4:51 PM IST

fourth death due to corona virus in chhattisgarh
छत्तीसगढ़ में कोरोना से चौथी मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत का मामला सामने आया है. संक्रमित शख्स रायपुर के एम्स में भर्ती था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. मरीज को बिलासपुर से रेफर किया गया था. बताया जा रहा है, मरीज कोरोना संक्रिमत होने के साथ ही HIV पॉजिटिव भी था. शनिवार की सुबह 11:30 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. प्रदेश में कोरोना वायरस से यह चौथी मौत है.

34 वर्षीय मरीज को शुक्रवार को बिलासपुर से रायपुर रेफर किया गया था. मरीज कोरोना संक्रमित होने के साथ ही HIV पॉजिटिव भी था. रायपुर एम्स ने जानकारी दी की सुबह 11.30 बजे मरीज की मौत हो गई. शनिवार को अब तक यह दूसरी मौत है, इससे पहले देर रात बस्तर के जगदलपुर से आई लड़की की मौत कोरोना वायरस से हो गई थी.

पढ़ें-लापरवाही: 12 घंटे से हॉस्पिटल में एडमिट होने का इंतजार कर रहे हैं कोरोना पॉजिटिव 8 मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना हुआ बेकाबू

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. शनिवार को ही प्रदेश में कोरोना के 22 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 12 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. प्रदेश में कोरोना वायरस से अबतक 4 मौतें हो चुकी हैं. एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 668 के पार पहुंच गई है. कुल संक्रमित पाए गए मरीजों की संख्या 900 के पार पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details