छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'असम के लोगों को बताउंगा कैसा है मुख्यमंत्री का छत्तीसगढ़ मॉडल'

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह भी असम रवाना हो चुके हैं. वे वहां रैली और आमसभा में शामिल होंगे. रमन सिंह ने कहा कि वे असम की जनता को छत्तीसगढ़ की स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं.

By

Published : Mar 23, 2021, 2:29 AM IST

former cm raman singh went to assam
पूर्व सीएम रमन सिंह

रायपुर: असम, पश्चिम बंगाल, केरल सहित पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है. चुनाव का आगाज होने के साथ ही सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ चुकी है. इन चुनावी राज्यों में चुनाव प्रचार में प्रदेश के साथ ही साथ देशभर के राजनेता भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह भी सोमवार को असम रवाना हो गए हैं. उन्होंने कहा कि वे असम जाकर वहां की जनता को छत्तीसगढ़ प्रदेश के हालातों से रूबरू कराएंगे.

असम के लिए रवाना हुए सीएम रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था, किसानों की हालत , बेरोजगारी भत्ता, शराब माफिया, सड़को की हालत और कांग्रेस के मेनिफेस्टो की सारी बातें असम की जनता को बताएंगे, कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जो वादा करके सत्ता में आई है, वे सारे अधूरी है. रमन सिंह ने कहा कि असम में हमारी सरकार रही है और हमारे लोगों को गुमराह करने गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की असलियत असम के सामने रखने जा रहा हूं.

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में सीएम भूपेश बघेल भी शामिल

रैली और जनसभा में होंगे शामिल

रमन ने बताया कि मंगलवार से वे 2 दिनों तक असम में प्रचार करेंगे. 23 मार्च को प्रेस कॉन्फ्रेंस और आमसभा में शामिल होंगे. 24 मार्च को 3 जनसभा और रैली में शामिल होंगे. रमन सिंह कहा कि सवा 2 साल में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को क्या बनाया है, वो असम में बताऊंगा. असम को इस प्रकार के सरकार से बचाना जरूरी है. झूठ बोलकर भ्रम फैलाया जा रहा है, उसे दूर करने का काम मेरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details