छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक दिल्ली जा रहे मतलब छत्तीसगढ़ कांग्रेस संकट गहराता जा रहा: रमन सिंह

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायकों का दिल्ली जाने का सिलसिला लगातार जारी है. इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि विधायकों के दिल्ली जाने का मतलब यह है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सब ठीक नहीं है और संकट गहराता जा रहा है.

By

Published : Aug 27, 2021, 12:22 PM IST

former cm raman singh
पूर्व सीएम रमन सिंह

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस का विवाद अब दिल्ली पहुंच गया है. छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक दिल्ली में जुट रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव पहले ही दिल्ली में मौजूद हैं. अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली दौरे पर हैं. यही नहीं राज्य के तीन दर्जन से ज्यादा विधायक दिल्ली में जुटे हैं. इस मुद्दे पर अब विपक्ष भी हमलावर हो गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विधायकों की दिल्ली रवानगी पर कहा है कि विधायकों को एकत्रित करने का मतलब है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस का संकट गहराता चला जा रहा है. कांग्रेस द्वारा एयरपोर्ट पर जिस तरह से नारेबाजी की जा रही थी, वह स्पष्ट संकेत है.

राहुल गांधी के निर्देश पर दिल्ली दौरा: सीएम भूपेश बघेल

विधायकों को कर रहे हैं लामबंद

रमन सिंह ने यह भी कहा कि कांग्रेस के अंदर ढाई-ढाई साल की प्रक्रिया प्रारंभ करने का काम केंद्रीय नेतृत्व ने कर दिया है. अभी ऐसा स्पष्ट हो रहा है कि अब विधायकों को लामबंद किया जा रहा है.

रमन सिंह का आरोप

मुख्यमंत्री द्वारा विधायकों की बैठक लेकर उन्हें दिल्ली के लिए किया जा रहा रवाना ताकि केंद्रीय नेतृत्व के सामने यह शक्ति के रूप में खड़े हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details