छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 14, 2021, 1:57 PM IST

ETV Bharat / state

असम वालों सुन लो, कांग्रेस से बचकर रहो: पूर्व सीएम रमन सिंह

असम दौरे पर गए भूपेश बघेल पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि असम के लोगों को कांग्रेस के झूठे बहकावे से बचना चाहिए.

former-cm-raman-singh-statement-on-bhupesh-baghel-assam-tour
पूर्व सीएम रमन सिंह

रायपुर:राजधानी से ही पूर्व सीएम रमन सिंह ने असमवासियों को चेतावनी दी है. रमन सिंह ने असम के लोगों को कांग्रेस के झूठे वादों से बचने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झांसे में आकर ही प्रदेश आज बदहाल हो गया है.

असम दौरे पर गए भूपेश बघेल पर पूर्व सीएम रमन सिंह का निशाना

दरअसल राजधानी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे पूर्व सीएम रमन सिंह ने पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने सीएम भूपेश बघेल के असम दौरे को लेकर जमकर निशाना साधा.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

'भूपेश बघेल से सावधान रहे असमवासी'

पूर्व सीएम रमन सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं रायपुर से ही असमवासियों को ये बताना चाहता हूं कि भूपेश बघेल जी से सावधान रहे. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार के आते ही छत्तीसगढ़ की दुर्दशा हो गई है. प्रदेश में शराबबंदी तो दूर लिकर माफिया, लैंड माफिया, सीमेंट माफिया, कोल माफिया एक्टिव हो गए हैं.

पूर्व सीएम रमन सिंह

पूर्व सीएम ने कहा कि असम के लोगों को मैं ये बताना चाहूंगा कि ऐसे लोगों के वादों से दूर रहे. छत्तीसगढ़ में नदियां बेची जा रही है. नदियों की दिशा डायवर्ट किया जा रहा है. प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है. सरकारी दुकान में 30 प्रतिशत अवैध शराब बिक रहा है. कोल पर 25 रुपये प्रति गाड़ी वसूली हो रही है.

मैं यहां हंटर चलाने नहीं पार्टी के कामों की समीक्षा करने आती हूं: डी पुरंदेश्वरी

'बीजेपी शासन में छत्तीसगढ़ के स्वर्णिम साल थे'

रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 15 साल स्वर्णिम साल थे. छत्तीसगढ़ के आम आदमी के जीवन में परिवर्तन लाने वाले साल थे. अपनी बात दोहराते हुए उन्होंने कहा कि असम के लोग ऐसे व्यक्ति के भाषण पर भरोसा ना करें. छत्तीसगढ़ के लोगों ने जो धोखा खाया है. असम के लोगों को उसी धोखे से बचना है.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

'स्वास्थ्य मंत्री को बोलने तक नहीं दिया जाता'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि स्वास्थ्य मंत्री को बोलने नहीं दिया जाता है. स्वास्थ्य मंत्री और दूसरे मंत्रियों की स्थिति भी पार्टी में काफी खराब है. लेकिन बीजेपी एकमत है. पूरी पार्टी एक साथ काम करती है. एक साथ बैठकर निर्णय लेते हैं.

डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में बैठक

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

रायपुर में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चल रही है. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित तमाम कार्यकर्ता बैठक में मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details