छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता डी. पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन का दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा दौरा

बीजेपी नेता डी. पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन का दो दिवसीय दौरे पर 7 मई को छत्तीसगढ़ पहुचेंगे. वे दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा संभाग की बैठक लेंगे और कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 को लेकर आगे की रणनीति बनाएंगे.

By

Published : May 6, 2022, 9:25 AM IST

Updated : May 6, 2022, 9:56 AM IST

BJP leader D. Purandeshwari
बीजेपी नेता डी. पुरंदेश्वरी

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 चुनाव की तैयारी में अभी से भाजपा जुट गई है. छत्तीसगढ़ में लगातार केंद्रीय मंत्री और प्रदेश प्रभारी का दौरा हो रहा है. 7 मई को भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और प्रदेश सहप्रभारी नितिन नवीन दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं. प्रदेश प्रभारी और प्रदेश सह प्रभारी अपने दो दिवसीय दौरे पर दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा संभाग की बैठक लेंगे और कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: सरगुजा के प्रतापपुर विधानसभा में रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, देंगे कई सौगातें

दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी:प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी एवं प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन 7 मई यानी शनिवार को सुबह 8:40 की फ्लाइट से रायपुर पहुंचेंगे. अपने दो दिवसीय कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा संभाग की बैठक लेंगे. बता दें कि पहले भी डी. पुरंदेश्वरी बस्तर, नारायणपुर, बीजापुर जिलों का दौरा कर चुकी है. दौरे के दौरान डी. पुरंदेश्वरी ने वहां के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली थी और आम जनता के बीच जाकर वहां के परिस्थितियों के बारे में जाना था.

शक्ति बूथों तक पहुंच रहे नेता: छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 चुनाव को लेकर भाजपा ने अभी से कमर कस ली है. प्रदेश के बड़े नेता कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत प्रदेशभर के शक्ति बूथों पर दौरा कर रहे हैं. प्रदेश के भाजपा वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी अपने नेता के साथ बूथों का जायजा ले रहे हैं. 2023 विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी भी भारतीय जनता युवा मोर्चा को सौंपी गई है.

Last Updated : May 6, 2022, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details