छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 17, 2019, 8:52 PM IST

Updated : Aug 17, 2019, 9:37 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी की महिला पार्षद ने जोन 2 के आयुक्त पर लगाया बदतमीजी का आरोप

पार्षद लता सोनी ने नगर निगम कमिश्नर एनआर चंद्राकार पर बदतमीजी करने का मामला दर्ज कराया है.

पार्षद लता सोनी

रायपुर: भाजपा की महिला पार्षद ने जोन क्रमांक 2 के कमिशन पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है. पंडित रविशंकर शुक्ल वार्ड क्रमांक 24 की पार्षद लता सोनी का आरोप है कि वो वार्ड में चल रहे विकास कार्यों को रोके जाने को लेकर जोन ऑफिस पहुंची थी. जहां कमिश्नर एनआर चंद्राकार ने उसके साथ बदतमीजी की.

बीजेपी की महिला पार्षद ने रायपुर नगर निगम आयुक्त पर लगाया बदतमीजी का आरोप

लता सोनी ने बताया कि वार्ड में चल रहे कामों को बिना पार्षद की अनुमति के कमिश्नर ने बंद करा दिया था. इस मामले को लेकर वो कमिश्नर से मिलने गई थी, लेकिन कमिश्नर ने उनसे बदसलूकी की. लता सोनी ने कमिश्नर के व्यवहार के बारे में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा पार्षद दल को बताया. कमिश्नर की इस हरकत से गुस्साए भाजपा पार्षद दल ने कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया है. हालांकि बाद में नेता प्रतिपक्ष के हस्ताक्षेप के बाद मामल शांत हुआ.

नगर निगम कार्यालय में किया था धरना प्रदर्शन
नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर ने बताया कि जब से कांग्रेस की सरकार आई है, तब से वार्डों में विकास कार्य रुके हुए हैं. पूर्व में भी भाजपा पार्षद दल ने नगर निगम कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया था. उस समय आयुक्त ने आश्वस्त किया था कि पार्षद निधि और संधरण मद के काम जल्द ही शुरू करवाए जाएंगे, लेकिन आज तक इस ओर कोई काम नहीं किया गया है.

लिखित शिकायत दर्ज
वहीं आज रवि नगर में जो गार्डन का काम चल रहा था उसे भी नगर निगम जोन कमिश्नर ने बंद करवा दिया है. इस मामले पर जब कमिश्नर से बात करनी चाही तो कमिश्नर बिना कोई जवाब दिए वहां से चलते बने. फिलहाल अधिकारियों ने बात करके मामले को निपटा दिया है साथ ही नगर निगम के काम पर जो बाधा डाल रहे हैं, उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में लिखित में शिकायत की गई है.

Last Updated : Aug 17, 2019, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details