छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 16, 2020, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर: पुलिसवाले पर चढ़ा इश्क का 'नशा', घर में घुसकर युवती से की छेड़खानी

माना थाना क्षेत्र में पुलिस के एक जवान ने शराब के नशे में युवती के साथ छेड़छाड़ की है. इतना ही नहीं घर में घुसकर प्रेम का इजहार भी किया. आरोपी आरक्षक को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

constable-arrested-for-molesting-a-woman-in-mana-police-station-area-in-raipur
शराब के नशे में युवती के साथ छेड़छाड़

रायपुर: माना थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी की काली करतूत सामने आई है. पुलिस के एक जवान ने शराब के नशे में युवती के घर में घुसकर छेड़खानी की. इतना ही नहीं युवती के हाथ पकड़कर प्रेम का इजहार भी किया. पुलिस के जवान ने युवती से बदसलूकी की. इसके बाद युवती ने माना थाने में FIR दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब के नशे में युवती के साथ छेड़छाड़

कवर्धा: दुष्कर्म का आरोपी दो साल बाद बिलासपुर से गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरक्षक शराब के नशे में था. साथ ही युवती के घर में घुसकर प्रेम का इजहार भी किया. उसके साथ बदसलूकी की. घबराई युवती ने जवान को घर से बाहर निकलने के लिए कहा, लेकिन जवान घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं था. काफी देर तक हंगामा करता रहा. इस संबंध में युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद अब आरोपी आरक्षक को पुलिस ने हथकड़ी पहना दिया है.

कोरबा: रेप के आरोपी को छोटे भाई ने दिया था पनाह, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी आरक्षक गिरफ्तार

माना पुलिस ने बताया कि आरोपी पुलिस जवान डागेश्वर रायपुर के पुलिस लाइन में पदस्थ है. माना पुलिस ने पीड़ित युवती और परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी आरक्षक के खिलाफ छेड़खानी की धारा 354 के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details