छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धान खरीदी पर भ्रम फैलाने के लिए मांफी मांगे बीजेपी-कांग्रेस

धान खरीदी को लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस को घेरती आई है. इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने बीजेपी से माफी मांगने की मांग की है.

By

Published : Feb 1, 2021, 8:15 PM IST

Updated : Feb 1, 2021, 9:51 PM IST

bjp should apologize for creating confusion over paddy purchase
कांग्रेस का बीजेपी पर हमला

रायपुर: छत्तीसगढ़ में धान खरीदी को लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर सोमवार को राजीव भवन में प्रेस वार्ता की. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष गिरिश देवांगन और कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया. उनका कहना है कि धान खरीदी को लेकर भाजपा नेता बार-बार भ्रम फैला रहे हैं. इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस का बीजेपी पर हमला

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राज्य में इस साल रिकार्ड धान खरीदी हुई है. लेकिन इसके बाद भी भाजपा के वरिष्ठ नेता रमन सिंह, धरमलाल कौशिक और विष्णुदेव साय लगातार भ्रम फैला रहे हैं. वे लगातार किसानों को राज्य सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार भी धान खरीदी में लगातार बाधा डालती रही है. इसके लिए बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए.

पढ़ें:SPECIAL: धान खरीदी ने तोड़ा 20 साल का रिकॉर्ड, लेकिन अब भी उठ रहे सवाल

'रमन सरकार ने किसानों के साथ किया धोखा'

कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में रमन सरकार ने किसानों से धोखा किया है. बीजेपी ने 5 हार्स पावर पंप के लिए मुफ्त बिजली, एक-एक दाना धान की खरीदी, 2100 रुपये समर्थन मूल्य, 300 रुपये बोनस के वादों को पूरा नहीं किया. कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि किसानों को धोखा देने वाले भाजपा के नेता अब धान खरीदी को लेकर भ्रम फैला रहे हैं.

Last Updated : Feb 1, 2021, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details