छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुरः नंबर प्लेट तोड़ने पर कांग्रेसी पार्षद ने की मारपीट

गोबरा नवापारा इलाके के एक कांग्रेसी पार्षद ने एक महिला की पिटाई कर दी. महिला का कसूर इतना है कि उसके बेटे ने नेता जी की कार में लगी नेम प्लेट गलती से तोड़ दिया था. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पीड़ित महिला ने पार्षद मंगराज सोनकर के खिलाफ गोबरा थाने में केस दर्ज कराया है.

By

Published : Mar 25, 2021, 8:31 PM IST

पार्षद ने की मारपीट, Councilor beat up
नंबर प्लेट तोड़ने पर कांग्रेसी पार्षद ने की मारपीट

रायपुरःगोबरा नवापारा इलाके के एक कांग्रेसी पार्षद ने एक महिला की पिटाई कर दी. महिला का कसूर ये था कि उसके 4 साल के बेटे ने नेता जी की कार में लगी नेम प्लेट गलती से तोड़ दिया. इसके बाद कांग्रेसी पार्षद ने महिला को बुलाकर गालियां भी दी. फिर गुस्से में आकर तमाचा भी जड़ दिया. पूरी घटना महिला का पति देख रहा था. पति ने मारपीट होता देख बीच बचाव करने पहुंच गया. उसे भी पार्षद ने भला-बूरा सुनाया. मामले में पीड़ित की शिकायत पर गोबरा नवापारा पुलिस ने पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना की जांच कर रही है.

CCTV कैमरे कैद हो गई पूरी घटना

पूरी घटना बुधवार की बताई जा रही है. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियों में पार्षद महिला के साथ मारपीट करता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि घटना वाले स्थान पर CCTV कैमरे लगे थे. जिसमें पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. मारपीट करने वाले पार्षद का नाम मंगराज सोनकर है. गोबरा नवापारा नगर पालिका के वार्ड नंबर 16 से मंगराज कांग्रेस पार्टी का पार्षद है. इनके कार में सामने की तरफ पार्षद लिखी नेम प्लेट लगी थी. जिसे महिला के बच्चे ने तोड़ दिया. जिसको लेकर विवाद बढ़ गया और मारपीट की नौबत आ गई.

नक्सलियों का आतंक: मजदूरों से मारपीट के बाद पोकलेन में लगाई आग

मारपीट मामले में केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि पीड़ित पार्षद मंगराज सोनकर के पड़ोसी है. दुर्गा साहू ने शिकायात दर्ज कराया है कि उसके 4 साल के बच्चे ने पार्षद के कार में लगे नेम प्लेट को खेल-खेल में तोड़ दिया. जिसको लेकर महिला और पार्षद के बीच विवाद शुरू हो गया. पहले पार्षद के बेटे ने महिला के बच्चे को पीट दिया. पुलिस अधाकारी ने बताया कि शाम को जब काग्रेस पार्षद मंगराज घर पहुंचा तो टूटे नेम प्लेट पर नजर पड़ी. उसने दुर्गा को बुलाया और गालियां देनी शुरू कर दी. जब दुर्गा ने इसका विरोध किया तो पार्षद का पारा चढ़ गया और उसने महिला की पिटाई कर दी. जिसकी शिकायत महिला ने गोबरा थाने में दर्ज कराया है. पुलिस ने कांग्रेस पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details