छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राज्योत्सव पर सियासत: राहुल गांधी की वर्चुअल एंट्री से छत्तीसगढ़ को क्या फायदा होगा- सच्चिदानंद उपासने

By

Published : Oct 29, 2020, 4:51 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 4:58 PM IST

राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर 1 नवंबर को होने वाले इस आयोजन में राहुल गांधी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी है. इस पर बीजेपी ने तीखे सवाल किए हैं.

bjp leader Sachchidanand Upasane
राहुल गांधी पर बीजेपी का तंज

रायपुर:1 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस है. इस दिन दिन मुख्यमंत्री निवास में वर्चुअल अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया है. जिसमें राहुल गांधी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे.

राज्योत्सव पर सियासत

इसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने ने कहा है कि 'राहुल गांधी क्या हैं, राहुल गांधी ना तो किसी सरकारी पद पर है, ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं. उनका इस वर्चुअल अलंकरण समारोह में जुड़ना कोई महत्व नहीं रखता है. उनके आने से छत्तीसगढ़ को कोई लाभ नहीं होगा.छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें नकार दिया है'.

पढे़ं-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्योत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे राहुल गांधी: भूपेश बघेल

उपासने ने तंज कसते हुए कहा कि जिनको यहां मुख्यमंत्री का पद मिला है, वे राहुल गांधी को खुश करने के लिए ऐसा करते हैं. अपनी पीठ थपथपाने का काम करते हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता में उनके प्रति कोई लगाव नहीं है.

राज्य अलंकरण समारोह का वर्चुअल आयोजन

बता दें कि कोरोना का असर इस बार छत्तीसगढ़ के राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाले राज्योत्सव कार्यक्रम पर भी देखने को मिला है. इस बार सरकार ने स्थापना दिवस के अवसर पर भव्य आयोजन न करते हुए 1 नवंबर को मुख्यमंत्री निवास में राज्य अलंकरण समारोह का वर्चुअल आयोजन करने का फैसला किया है. राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर 1 नवंबर को होने वाले इस आयोजन में राहुल गांधी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी है.

Last Updated : Oct 29, 2020, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details