छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कभी बृजमोहन भैया, कभी चाय की चुस्की, दिखी अग्रवाल और बघेल की अलग केमिस्ट्री

चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम के दौरान मंच पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और भाजपा विधायक बृजमोहन मौजूद थे. इस दौरान सीएम और बृजमोहन के बीच अलग केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. बृजमोहन दोनों के साथ चाय पीते हुए हंसी-मजाक करते देखे जा रहे थे.

By

Published : Jun 6, 2019, 6:11 PM IST

Updated : Jun 6, 2019, 6:34 PM IST

चाय पर चुस्की लेते अग्रवाल और बघेल

रायपुर: चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल और भाजपा विधायक और पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बीच दिलचस्प नजारे देखने को मिले. कभी दोनों ने मंच पर एकसाथ चुस्की ली तो कभी एक दूसरे पर तंज भी कसे.

चैंबर ऑफ कॉमर्स का कार्यक्रम

कार्यक्रम के दौरान मंच पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और भाजपा विधायक बृजमोहन मौजूद थे. इस दौरान सीएम और बृजमोहन के बीच अलग केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. बृजमोहन दोनों के साथ चाय पीते हुए हंसी-मजाक करते देखे जा रहे थे.

सीएम ने बृजमोहन अग्रवाल को भैया कहकर किया संबोधित
वहीं पोडियम पर आते ही बृजमोहन के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल ने भी पलटवार करते देर नहीं लगाई. बृजमोहन ने कहा कि विकास कार्य ठप पड़े हैं तो सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि बृजमोहन जी आपकी सरकार में आपकी स्थिति क्या थी ये किसी से छिपा नहीं है, आपकी कितनी सुनी जाती थी या नहीं, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं आपकी बात को पूरी तरह से सुनूंगा और उस पर अमल भी करूंगा. इस दौरान सीएम ने बृजमोहन अग्रवाल को भैया कहकर संबोधित किया.

Last Updated : Jun 6, 2019, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details