छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कारोबारी सोमानी को सुरक्षित लाने पर सीएम भूपेश ने 'थप-थपाई पुलिस की पीठ'

By

Published : Jan 23, 2020, 10:18 PM IST

Updated : Jan 23, 2020, 11:48 PM IST

सीएम भूपेश ने रायपुर के व्यवसायी प्रवीण सोमानी के अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारियों का मनोबल बढ़ाया है.

सीएम ने 'थप-थपाई पुलिस की पीठ'
सीएम ने 'थप-थपाई पुलिस की पीठ'

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर के व्यवसायी प्रवीण सोमानी के अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस की प्रशंसा की है. वहीं अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारियों की भी सराहना की है. बघेल ने टीम में शामिल सभी अधिकारी-कर्मचारी की एक-एक वेतन वृद्धि की घोषणा की है.

सीएम से पुलिस की टीम

सीएम ने कहा कि 'प्रदेश में व्यवसायी के अपहरण की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. शासन-प्रशासन सहित पुलिस बल ने उनके सकुशल वापसी के लिए हर आवश्यक पहल की. साथ ही पुलिस ने सोमानी को सकुशल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकाल लाया.

सीएम से पुलिस की टीम

कार्रवाई के बाद अपराधियों के मन में भय
बघेल ने छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ओडिशा, बिहार, गुजरात समेत अन्य राज्यों के पुलिस बलों से मिले सहयोग की सराहना की. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पुलिस की छवि पहले से बेहतर हुई है. यहां अब तत्परता और कुशलता से हो रही हर कार्रवाई के कारण अपराधियों के मन में भय पैदा हुआ है. इससे अपराधों की रोकथाम में मदद मिल रही है. साथ ही कानून व्यवस्था के प्रति जनता के विश्वास में बढ़ोतरी हुई है.

सीएम से मिले आरिफ शेख

बता दें कि मुख्यमंत्री से शाम को निवास कार्यालय में पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रेंज आनंद छाबड़ा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर आरिफ एच शेख के नेतृत्व में टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने मुलाकात की.

Last Updated : Jan 23, 2020, 11:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details