छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अपनी गरीबी की ब्रांडिंग करते हैं पीएम मोदी : सीएम भूपेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंस कसते हुए कहा कि, 'योगी ने जहां भी जनसभाएं की, वहां भाजपा की लुटिया डूबाने का काम किया.

By

Published : May 1, 2019, 10:05 PM IST

Updated : May 1, 2019, 10:39 PM IST

पीएम मोदी अपनी गरीबी का करते हैं ब्रांडिंगः सीएम भूपेश

गोंडा/रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को गोंडा के सादुल्लाह नगर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही कांग्रेस के कामकाज का बखान किया.

अपनी गरीबी की ब्रांडिंग करते हैं पीएम मोदी : सीएम भूपेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंस कसते हुए कहा कि, 'योगी ने जहां भी जनसभाएं की, वहां भाजपा की लुटिया डूबाने का काम किया. अभी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी उनके नामांकन में शामिल थे, लेकिन सब कुछ सही रहा तो भाजपा सरकार केंद्र से भी अपनी सत्ता को गंवा बैठेगी'.

'बीजेपी बदलना चाहती है संविधान'
भूपेश बघेल ने कहा कि, 'मोदी सरकार ने संविधान पर बड़ा संकट खड़ा कर दिया है. बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है. इसके लिए वह काम कर रही है'. सीएम ने गुजरात मॉडल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, 'नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल कहीं भी नहीं दिख रहा है. गुजरात मॉडल कहां है, कैसा है और कब दिखेगा, बीजेपी ने इसका प्रमाण आज तक नहीं दिया'.

पीएम मोदी पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, 'पीएम मोदी अपनी गरीबी की ब्रांडिंग करते हैं. वह कभी अति पिछड़ा बन जाते हैं, तो कभी गरीब, तो कभी चाय वाला'. उन्होंने कहा कि, 'पीएम मोदी देश के पहले ऐसे नेता हैं, जिन्होंने अपनी गरीबी के नाम पर वोट मांगने का काम किया है'.

Last Updated : May 1, 2019, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details