छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bhent mulakat: भूपेश बघेल लोरमी विधानसभा में करेंगे भेंट मुलाकात

By

Published : May 8, 2023, 10:04 AM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज लोरमी विधानसभा का दौरा कर लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे. इस दौरान सीएम चंदली गांव में रीपा का अवलोकन कर समूह के प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे. साथ ही खुड़िया गांव में जैव विविधता पार्क का अवलोकन कर ग्रामीणों से भेंट-मुलाकात करेंगे.

bhent mulakat
भेंट मुलाकात

रायपुर: जैसे जैसे चुनाव पास आ रहे हैं सीएम भूपेश बघेल एक्टिव होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में आज सीएम भूपेश बघेल मुंगेली जिले के लोरमी विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात करेंगे. सीएम यहां के ग्रामीणों से भेंट मुलाकात कर योजनाओं के क्रियान्वयन का फीडबैक लेंगे. इस दौरान ग्रामीण अपनी समस्याएं भी सीएम को बता सकेंगे.

खुड़िया में ग्रामीणों से भेंट मुलाकात:मुंगेली दौरे के दौरान सीएम बघेल चंदली में रीपा का अवलोकन कर समूह के प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे. इसके साथ ही खुड़िया में जैव विविधता पार्क का अवलोकन कर ग्रामीणों से भेंट मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें:Anwar Dhebar arrest: ईडी और मोदी सरकार पर बरसे एजाज ढेबर, बीजेपी ने सीएम बघेल से मांगा इस्तीफा

सीएम का निर्धारित कार्यक्रम:मुख्यमंत्री बघेल निर्धारित दौरा कार्यक्रम के तहत आज सुबह 11 बजे रायपुर अपने निवास कार्यालय में आभार कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद 11.45 बजे रायपुर से रवाना होकर दोपहर 12.15 बजे लोरमी के चंदली गांव पहुंचेगे. चंदली में रीपा का अवलोकन कर सीएम बघेल समूह के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे.

यह भी पढ़ें:गुंडागर्दी करने के लिए बनाया बजरंग दल: अनिला भेड़िया

करेंगे लोगों से भेंट मुलाकात:इसके बाद 12.45 में सीएम चंदली से रवाना होकर खुड़िया गांव जायेंगे. यहां 1 बजे मंदिर दर्शन के साथ राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जैव विविधता पार्क का अवलोकन करेंगें. इसके बाद हितग्राहियों से बातचीत करेंगे. दोपहर 3 बजे खुड़िया से लोरमी जाकर रेस्ट हाउस में 3.40 बजे से समाज के प्रतिनिधि मंडलों से भेंट करेंगे. फिर शाम 5.15 तक सीएम वापस रायपुर लौटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details