छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: अंतरजिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना गिरफ्तार

राजधानी में एक चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना को रायपुर के सिलतरा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से 6 लाख रुपये के चोरी का सामान बरामद किया गया है.

By

Published : Mar 24, 2021, 6:00 PM IST

accused of theft
चोरी का आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी के 12 वारदातों को अंजाम देने वाले मुख्य सरगना सुरेश निषाद को सिलतरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से चोरी में उपयोग की जाने वाली कार, एक तोला सोना, 5 किलो चांदी के जेवर जब्त किए गए हैं. जिसकी कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

चोरी का आरोपी गिरफ्तार

मामले में फरार मुख्य आरोपी सुरेश निषाद की पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. मंगलवार को पुलिस को अहम सफलता हाथ लगी. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी के सिलतरा से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जमघट का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कुल 6 लाख रुपए का सामान बरामद किया है.

सूरजपुरः स्कूल में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने अभी 4 दिन पहले भी चोरी की 8 वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी के पास से 2 किलो 500 ग्राम चांदी के जेवर, कैमरा मोबाइल बरामद किया गया है. जब्त सामान की कीमत 3 लाख रुपये से ज्यादा बताई गई है.

चोरी के जेवरात
अवैध शराब की तस्करी में भी संलिप्त था आरोपीबेमेतरा सिटी कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सुरेश निषाद शराब तस्करी करता था. आरोपी के खिलाफ साजा बिरला समेत अन्य थानों में चोरी और शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं. वहीं आरोपी आबकारी एक्ट में फरार वारंटी अपराधी भी है. जिसे सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details