छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ये तस्वीर, आप भी पहचानिए क्यों

सोशल मीडिया पर एक ट्रक की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, इस तस्वीर में ऐसा क्या खास है, जो लोग इसे इतना ट्रोल कर रहे हैं आप भी जानिए.

By

Published : Jun 11, 2019, 2:55 PM IST

Updated : Jun 11, 2019, 3:05 PM IST

लकड़ी से भरे ट्रक पर लिखा स्लोगन

रायपुर: गर्मी जान ले रही है. कई जगह पारा रिकॉर्ड तोड़कर 48 के पार पहुंच गया है. हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस भी बीता है. हर किसी ने पेड़ लगाओ-प्रकृति बचाओ का नारा दिया और पर्यावरण बचाने की नसीहतें दीं. लेकिन एक वायरल फोटो सटीक उदाहरण है इस बात का कि काश जितनी नसीहत हम दूसरों को देते हैं, उसपर खुद अमल कर लेते.

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के नंबर की एक ट्रक की फोटो वायरल हो रही है. नंबर है CG02 0350. ट्रक पर आपने हमेशा अच्छे, बुरे स्लोगन लिखे देखें होंगे, आपको याद भी होंगे. ऐसा ही एक स्लोगन इस ट्रक पर भी लिखा है- 'पेड़ बिन सब सून'. आप कहेंगे कि इसमें नया क्या और हैरानी भरा क्या या फिर खबर जैसा क्या, तो हम आपको बता दें कि ये ट्रक लकड़ियों से भरा हुआ था.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर
लकड़ियों से भरे ट्रक पर लिखा है 'पेड़ बिन सब सून' मतलब कोई भी अपना सिर पीट ले. स्लोगन से बेहद विपरीत इस ट्रक की तस्वीर को सोशल मीडिया हैंडल नहीं कर पाया और ये फोटो जबरदस्त शेयर होने लगी. इसीलिए शायद बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि नसीहत देने से पहले, खुद अमल करनी चाहिए.

हालांकि ये किसका ट्रक है, इसका पता नहीं चल पाया क्योंकि ये सोशल मीडिया पर वायरल है. नंबर से पता चल रहा है कि ये छत्तीसगढ़ का ही ट्रक है.

Last Updated : Jun 11, 2019, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details