छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सियासी संकट पर सीएम का पलटवार, 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है बीजेपी'

By

Published : Jul 16, 2020, 6:19 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 8:05 PM IST

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने निगम, मंडल और आयोगों की लिस्ट को लेकर कांग्रेस सरकार पर तंज कसा था, जिसपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी को जवाब देते हुए इसे 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' बताया है.

bjp is day dreaming in chhattisgarh says cm bhupesh baghel
सियासी संकट पर सीएम का पलटवार

रायपुर:राजस्थान की सियासी उठापटक के बीच छत्तीसगढ़ में भी सियासी हलचल तेज हो गई है. मंगलवार को ही छत्तीसगढ़ में 15 संसदीय सचिवों ने शपथ ली और बुधवार-गुरुवार को निगम, मंडल और आयोगों की लिस्ट जारी की गई. भाजपा ने इसपर तंज कसते हुए कहा था कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार अस्थिर है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी को जवाब देते हुए इसे 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' बताया है.

सियासी संकट पर सीएम का पलटवार

EXCLUSIVE: बीजेपी ने 15 वर्षों में ग्रामोद्योग बोर्ड में नहीं किया कुछ काम- राजेन्द्र तिवारी

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी और जिला अध्यक्षों की बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मीडिया से मुखातिब थे. इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल के बयान कि मध्य प्रदेश और राजस्थान जैसी स्थिति छत्तीसगढ़ में भी हो सकती है पर जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि ये 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' हैं.

निगम आयोग की सूची तुष्टिकरण की लिस्ट है, जमीनी कार्यकर्ता उपेक्षित : उपासने

राजस्थान की सियासी हलचल के बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी रुके हुए फैसले और नियुक्तियां 2 दिन में निपटा दी हैं. इसे लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर तंज कस रही है. 15 संसदीय सचिवों की नियुक्ति के साथ-साथ निगम, मंडल और आयोगों में भी 30 से ज्यादा लोगों को मौका दिया गया है.

कांग्रेस कार्यकारिणी और जिला अध्यक्षों की बैठक खत्म, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जानकारी दी कि बैठक में जिला कार्यकारिणी के विस्तार गोवर्धन या योजना समय सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने संगठन के नेताओं कार्यकर्ताओं की भागीदारी सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई. बघेल ने कहा कि उन्होंने गोवर्धन न्याय योजना में संगठन के ज्यादा से ज्यादा लोगों से बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए कहा है.

Last Updated : Jul 16, 2020, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details