छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रवीना टंडन,फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ रायपुर थाने में मामला दर्ज

टीवी शो में अभिनेत्रियों द्वारा धार्मिक शब्द का मजाक उड़ाने को लेकर छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम ने विरोध जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Dec 30, 2019, 5:12 PM IST

Chhattisgarh Christian Forum complained for making fun of religious words
गुस्से में छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम

रायपुर:छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम ने रविवार को मोवा थाना पंडरी में धर्म ग्रंथ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. कॉमेडियन भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान ने एक टीवी शो में मसीही पवित्र शब्द पर विवादित टिप्पणी की थी. जिससे ईसाई समाज गुस्से में आ गया.

गुस्से में छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम

छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम के अध्यक्ष अरुण पन्नालाल ने ETV भारत को बताया कि 'किसी भी धर्म को संवैधानिक संरक्षण प्राप्त है. वीडियो के द्वारा हमारे संवैधानिक संरक्षण को समाप्त करने का प्रयास किया है. समाज को अपमानित कर देश की मुख्यधारा से अलग करने की कोशिश की है'.

ये सोची-समझी साजिश है: पन्नालाल
पन्नालाल ने बताया कि समाज के विरुद्ध अन्य समाजों में नफरत पैदा हो रही है. सोची-समझी नीति के तहत लोगों के समूह ने मिलकर इस अपराध को अंजाम दिया है. वीडियो का प्रसारण षडयंत्र पूर्वक किया गया है.

शासन से जांच की मांग
पन्नालाला ने कहा कि हालेलुयाह शब्द मसीहियों के लिए बहुत पवित्र है. इस पर छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम के अध्यक्ष ने शासन प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है और जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details