छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

CG Breaking News: बीजापुर में पांच नक्सली गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2023, 10:16 AM IST

Updated : Jan 10, 2023, 8:00 PM IST

chhattisgarh breaking news
छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर

19:59 January 10

बीजापुर में पांच नक्सली गिरफ्तार

बीजापुर: बीजापुर में अपहरण हत्या और ब्लास्ट की घटनाओं में शामिल पांच नक्सली गिरफ्तार हुए हैं. सभी नक्सलियों की गिरफ्तारी धारामारम के जंगलों से हुई है. केंद्रीय सुरक्षाबलों और पामेड़ थाने के पुलिसकर्मियों की संयुक्त कार्रवाई में ये नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं .

16:10 January 10

सीएम बघेल चैंबर ऑफ कॉमर्स के सम्मेलन में हुए शामिल

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के सम्मेलन में शिरकत की. सीएम ने कहा कि "व्यापार और उद्योग जगत के सामने विकास के दरवाजे खुले हुए हैं. इस साल छत्तीसगढ़ में फसल अच्छी हुई है. कोरोना संकट के बाद अभी छत्तीसगढ़ में हालात सुधरे हैं अच्छा समय है. गांवों से लेकर शहरों तक पैसों का फ्लो बढ़िया है. विभिन्न योजनाओं के जरिए डेढ़ लाख करोड़ रुपये गांवों तक पहुंचा है. हमने व्यापारियों की जेब में पैसा डालने का काम किया है. जहां भी जाता हूं आत्मानंद स्कूल और बैंक खोलने की मांग होती है. छत्तीसगढ़ में लगातार बेरोजगारी दर न्यूनतम रही है. हमारी सरकार मिलेट्स मिशन को बढ़ावा दे रही है. रागी का हलवा और कुदकी की खीर लाजवाब होती है. मिलेट्स में बहुत पौष्टिक तत्व होता है"

15:25 January 10

रायपुर: भाजपा करेगी केंद्र से रायपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार की शिकायत

रायपुर में एजकेशन हब में अवैध चौपाटी का मामला अब दिल्ली पहुंच गया है. भाजपा रायपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार की शिकायत केंद्र सरकार से करने जा रही है. जिसके लिए पूर्व मंत्री राजेश मूणत, सांसद सरोज पांडेय और सांसद सुनील सोनी दिल्ली जाने की तैयारी में है. उनके साथ रायपुर शहर के सभी भाजपा पार्षद भी दिल्ली जाएंगे. दिल्ली में केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी से मुलाकात करके भृष्टाचार सम्बंधी दस्तावेज सौंपा जाएगा.

09:29 January 10

CG Breaking News

मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सूरजपुर दौरे पर रहेंगे. सीएम बघेल संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े के स्वर्गीय माताजी के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम बघेल दोपहर 2:35 बजे बतरा गांव पहुंचेंगे.

Last Updated : Jan 10, 2023, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details