छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह फिर हुए AIIMS में भर्ती

By

Published : Sep 13, 2020, 3:18 AM IST

गृहमंत्री अमित शाह को फिर से दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है. 2 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 14 अगस्त को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

amit shah again admitted in delhi aiims
केंद्रीय मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को शनिवार देर रात 11 बजे अखिल भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान (एम्स) में भर्ती किया गया है. यहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. अमित शाह को सांस लेने में परेशानी होने की वजह से दोबारा एम्स में भर्ती हुए हैं. जानकारी के अनुसार शाह को गंभीर परेशानी नहीं है. एम्स की ओर से बताया जा रहा है कि रूटीन चेकअप के सिलसिले में उन्हें भर्ती किया गया है.

पिछले महीने भी हुए थे भर्ती

अमित शाह पिछले महीने भी एम्स में भर्ती हुए थे. कोरोना रिजल्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसलिए उन्हें पिछले महीने एम्स में भर्ती कराया गया था. अब शनिवार देर रात 11 बजे अमित शाह को फिर से एम्स में भर्ती किया गया है. यहां डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है. फिलहाल इस पूरे मामले पर एम्स प्रबंधन कुछ भी खुलकर बोलने से बच रहा है.

2 अगस्त को हुए थे कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे. इसके बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 14 अगस्त को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था, लेकिन दोबारा से 18 अगस्त को थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें एम्स में एडमिट करवाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details