छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: नकली सामान के खिलाफ छापेमार कार्रवाई, 2 आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ रायपुर के नयापारा इलाके में हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के दिल्ली और मुंबई से आए कंपनी प्रतिनिधियों और पुलिस की टीम ने थोक विक्रेता की दुकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी की फेयरनेस क्रीम और चाय पत्ती के नकली सामान बरामद किए हैं.

By

Published : Mar 16, 2021, 5:42 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 5:14 PM IST

Branded company fake products recovered
ब्रांडेड कंपनी के नकली सामान बरामद

रायपुर:राजधानी रायपुर के नवापारा इलाके में थोक विक्रेता की दुकान पर छापेमार कार्रवाई की गई है. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में फेयरनेस क्रीम और चाय पत्ती के नकली सामान बरामद किए हैं. पुलिस ने इस मामले में पिता और पुत्र को हिरासत में लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रायपुर एसएसपी को लिखित शिकायत मिली थी कि नवापारा स्थित जेएन ट्रेडर्स कंपनी में फेयरनेस क्रीम और चाय की पत्ती का नकली प्रोडक्ट बेचा जा रहा है. शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी अजय यादव ने हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के प्रतिनिधियों को पुलिस को मौके पर पहुंच कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 4 लाख 20 हजार 511 रुपये का नकली सामान बरामद किया है.

शादीशुदा महिला के घर में घुसकर छेड़खानी, विरोध करने पर आरोपी ने मारा चाकू

कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज

केस में पुलिस ने दुकान के संचालक मनीष जयसिंघानी और जगदीश जयसिंघानी को हिरासत में लिया है. दोनों पर धोखाधड़ी और कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Mar 17, 2021, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details