छत्तीसगढ़

chhattisgarh

BJP Meeting In Raipur: बीजेपी की घोषणा पत्र समिति की बैठक में महामंथन, मिशन 2023 के लिए बनी रणनीति

By

Published : Jul 15, 2023, 11:19 PM IST

BJP Meeting In Raipur: रायपुर में शनिवार को भाजपा के सभी मोर्चा की बैठकें संपन्न हुई. इन बैठकों में भाजपा के बड़े नेता शामिल रहे. मीटिंग के बाद अरुण साव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई अहम जानकारियां दी. खासतौर पर भाजपा की प्रदेश घोषणा पत्र समिति और आरोप पत्र समिति की बैठक को लेकर उन्होंने बयान दिया. Chhattisgarh BJP Manifesto Committee Meeting

Chhattisgarh BJP manifesto committee meeting
भाजपा की प्रदेश घोषणा पत्र समिति की बैठक

रायपुर में बीजेपी का महामंथन

रायपुर: रायपुर में आज भाजपा की प्रदेश घोषणा पत्र समिति और आरोप पत्र समिति सहित सभी मोर्चा समितियों की शनिवार को बैठक हुई. इसमें भाजपा के बड़े नेता शामिल हुए. प्रदेश के कुशाभाऊ ठाकरे परिषद में ये बैठक संपन्न हुई. बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह समेत समिति के समन्वयक और सदस्य मौजूद रहे.

अलग-अलग समितियों की हुई बैठकें: बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव में मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान उन्होंने कई अहम जानकारियां दी. उन्होंने कहा कि, "आज भारतीय जनता पार्टी की अलग-अलग समितियों की बैठक हुई. सभी मोर्चे की अलग-अलग बैठकें हुई. घोषणा पत्र समिति, आरोप पत्र समिति की अलग बैठक हुई. सब बैठकों में आगामी कार्यक्रमों की योजना तैयार की गई है. किस प्रकार से घोषणा पत्र के लिए कार्य योजना बने, इस पर चर्चा हुई है. मोर्चों के आगामी क्या कार्यक्रम होंगे, यह हम सबने तय किया है."

Boating Stop In Raipur: जोन कमिश्नर के फरमान पर रायपुर में नाव का संचालन बंद, जानिए क्या है पूरा मामला
Cseb Office Siege In Raigarh: 11 केवी वायर से रायगढ़ में युवक की मौत का मामला, लोगों ने बिजली ऑफिस घेरा, जमकर हुआ बवाल
Chhattisgarh PCC Chief Deepak Baij: दिल्ली से रायपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ के नए पीसीसी चीफ दीपक बैज, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

संविदा कर्मचारियों की मांगें होंगी घोषणापत्र में शामिल:संविदा कर्मचारियों की मांग को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि "मैं संविदा कर्मचारियों के पंडाल में गया था. निश्चित रूप से हमारी जो घोषणा पत्र समिति बनी है. इस समिति के साथ संविदा कर्मचारियों की बैठक की जाएगी. उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा. घोषणापत्र में उनकी मांग को शामिल किया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी का एक ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि, जो हम कहते हैं, वह करते हैं तो निश्चित रूप से हम छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों के हितों का संरक्षण करेंगे. पहले भी कर्मचारी हित में भारतीय जनता पार्टी ने कई काम किए हैं और आगे भी करेंगे."

घोषणापत्र होगा खास:घोषणापत्र समिति के कार्य रूपरेखा को लेकर अरुण साव ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि" वे विधानसभा स्तर तक जाएंगे. लोगों का सुझाव लेंगे. लोगों से मिले सुझावों पर विचार कर एक बेहतर घोषणा पत्र तैयार करेंगे. छत्तीसगढ़ की जो क्षमता है, छत्तीसगढ़ की जो ताकत है, छत्तीसगढ़ के लोगों की जो आकांक्षा है, उसके अनुरूप अच्छा घोषणा पत्र तैयार करेंगे. ताकि छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ा सकें और अटल जी के सपनों के अनुरूप छत्तीसगढ़ का निर्माण कर सकें".

छत्तीसगढ़ के उज्जवल भविष्य के लिए अटल जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया था. उसी के अनुरूप हम घोषणा पत्र तैयार करेंगे. -अरुण साव,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

समिति ऐसे करेगी काम: आरोप पत्र समिति में हर रोज नया मुद्दा आता है. उसी से आरोप तय होगा. बघेल सरकार पर रोज नए आरोप लगते हैं. कांग्रेस सरकार में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है. इस मुद्दे पर बीजेपी लगातार हमला करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details