छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पंडरिया में भाजयुमो के साथ हुए भेदभाव को लेकर राज्यपाल से मिला बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल

By

Published : Sep 28, 2019, 5:45 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 6:15 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत कई बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकत की.

बीजेपी का प्रतिनिधिमंड़ल

रायपुर : किसानों की मांग को लेकर भाजयुमो मोर्चा कबीरधाम के पंडरिया में एसडीएम के पास ज्ञापन सौंपने पहुंचा था, जिसे एसडीएम ने नहीं लिया था. इसके विरोध में आज यानी शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत कई बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकत की. मुलाकात के बाद उसेंडी ने कहा कि वहां जानबूझकर कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित करने के लिए भेदभावपूर्ण कार्रवाई को लेकर ज्ञापन दिया गया है.

राज्यपाल से मिला बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल

धरमलाल कौशिक ने बातचीत में कहा कि बीजेपी के शासनकाल में पंडरिया शक्कर कारखाने में 5 से 6 दिन के अंदर भुगतान होता था. यहां 10 हजार कर्मचारी हैं, जिन्हें 6-7 महीने से भुगतान नहीं हुआ है. जिसे लेकर शिकायत की गई थी. वहीं चना के लिए दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि पिछले 1 साल से वितरित नहीं हुई है, जिसकी राशि 27 करोड़ है.

उन्होंने कहा कि शांति प्रिय किसानों के ज्ञापन को इस प्रकार की मानसिकता के साथ कुचलना यह प्रदेश के सभी किसानों लिए ठीक नहीं है. इसका जवाब जनता देगी. इस धोखे में सरकार को नहीं रहना चाहिए कि किसान उन्हें माफ कर देंगे.

बता दें कि पिछले 24 तारीख को कबीरधाम पंडरिया में युवा मोर्चा किसान की मांगों को लेकर ज्ञापन देने गया था, लेकिन एसडीएम द्वारा ज्ञापन नहीं लिया गया और जिसके बाद भाजयुमो और किसानों द्वारा ज्ञापन जला दिए जाने के बाद युवा मोर्चा के खिलाफ रात 12 बजे ज्ञापन दर्ज किया गया.

Last Updated : Sep 28, 2019, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details