छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: बिरगांव में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इलाके को बनाया गया कंटेनमेंट जोन

By

Published : May 31, 2020, 10:01 PM IST

रायपुर के बिरगांव के कुछ एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. बिरगांव में शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे के बीच चौक-चौराहे पर कड़ी चेकिंग की जा रही है और बेवजह घूमने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है.

birgaon sealed after corona virus in raipur
बिरगांव में कंटेनमेंट जोन

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सटे बिरगांव नगर निगम से पहली मौत के बाद एक और कोरोना से संक्रमित महिला मिली है. इसके बाद बिरगांव के कुछ एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. बिरगांव में शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे के बीच चौक-चौराहे पर कड़ी चेकिंग की जा रही है और बेवजह घूमने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है. शाम साढ़े 6 बजे के बाद से पुलिस लगातार पूरे बिरगांव में घूम-घूम कर सारे दुकानें बंद करा रही है.

कंटेनमेंट जोन बना बिरगांव

पुलिस स्टेशन में बनाया सैनिटाइजर टनल

इधर, उरला पुलिस स्टेशन के टीआई नितिन उपाध्याय ने बताया कि रायपुर एसएसपी और उरला थाना सीएसपी के आदेश अनुसार पुलिस स्टेशन में सैनिटाइजर टनल बनाया गया है. जिससे पुलिस के साथ-साथ बाहर से आने वाले लोगों को सैनिटाइज किया जा सके. रायपुर पुलिस इन दिनों सुरक्षा के सभी इंतजाम कर रही है.

पढ़ें- COVID 19 :कांकेर में स्वाथ्यकर्मी समेत 3 कोरोना मरीज हुए ठीक, प्रदेश में 374 हुई

कंटेनमेंट जोन को किया गया सील

बिरगांव के उल्ला मेटल पार्क में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और बिरगांव में एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है. इसके बाद से इस एरिया को ब्लॉक कर दिया गया है और कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. इसके बाद से किसी भी व्यक्ति को वहां न अंदर आने दिया जा रहा है न ही वहां से बाहर जाने दिया जा रहा है. ब्लॉक किए गए एरिया के पास भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया है, ताकि लगातार लोगों पर नजर रखा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details