छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Raipur: टेस्ट ड्राइव के बहाने रायपुर से बाइक लेकर हुआ फरार

रायपुर से बाइक लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर फरार हो गया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो और फोटो को आधार पर पुलिस आरोपी को दबोचने में कामयाब हुई है.

By

Published : Apr 26, 2023, 7:19 PM IST

Absconding accused arrested from Raigarh
फरार आरोपी रायगढ़ से गिरफ्तार

रायपुर:टेस्ट ड्राइव के नाम पर बाइक लेकर फरार होने वाले शख्स को पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार किया है. बाइक लेकर फरार होने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस ने आरोपी को बाइक सहित रायगढ़ से गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम रंजीत सोनी है. पुलिस ने आरोपी बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानिए कहां का है मामला :घटनातेलीबांधा थाना क्षेत्र की है. यहां 12 अप्रैल को हिमांचल भगत ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह हिदायतुल्ला लॉ यूनिवर्सिटी का छात्र है. अपनी स्पोर्ट्स बाइक को बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला था. उसमें अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया था. इसी के आधार पर एक युवक ने उससे संपर्क किया. आरोपी रंजीत सोनी से हिमांचल भगत की मुलाकात तेलीबांधा थाने के सामने हुई थी. थाने के पास ही आरोपी ने टेस्ट ड्राइव के लिए बाइक मांगी. गारंटी के तौर पर आरोपी ने अपना सस्ता मोबाइल दिया था. इसके बाद आरोपी टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें:रायपुर के लोगों को आवारा कुत्तों के आतंक से मिलेगी निजात

पुलिस ने रायगढ़ से दबोचा:रायपुर पुलिस ने टेस्ट ड्राइव के लिए बाइक लेकर फरार होने वाले आरोपी को रायगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. तेलीबांधा थाना प्रभारी उमेंद टंडन को आरोपी का वीडियो और फोटो भी हिमांचल भगत ने दिया था. इसी के आधार पर पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details