छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Feb 26, 2021, 6:45 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today
आज की बड़ी खबर

सीएम भूपेश बघेल का दिल्ली दौरा आज

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर रहेंगे. उनके साथ कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत भी जाएंगे. सीएम भूपेश बघेल खाद्य मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात करेंगे. दोनों के बीच चावल का कोटा 60 लाख मीट्रिक टन करने सहित अन्य कई विषयों पर चर्चा होगी.

सीएम भूपेश बघेल का दिल्ली दौरा

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का 5वां दिन आज

आज छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का 5वां दिन है. चौथा दिन काफी हंगामेदार रहा. बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सुपेबेड़ा में पानी की समस्या और उससे हो रही मौत का मुद्दा उठाया. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि दूषित पानी को बीमारी की वजह बताकर दो साल पहले जल आवर्धन योजना बनाई गई थी, जो आज तक शुरू नहीं हुई है. इस पर सरकार के मंत्री यू-टर्न लेते नजर आए.

छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू करेंगे राजिम माघी पुन्नी मेलास्थल का दौरा

गृह एवं धर्मस्व मंत्री ताम्रध्वज साहू आज राजिम माघी पुन्नी मेला स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लेंगे. वे दोपहर 2 बजे विधानसभा से कार से राजिम के लिए प्रस्थान करेंगे. ताम्रध्वज साहू मेलास्थल के निरीक्षण के बाद राजिम से 4 बजे प्रस्थान कर बालोद जिले के गुंडरदेही विकासखंड के ग्राम देवरी जाएंगे. वे यहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

आबकारी मंत्री कवासी लखमा आज बलौदाबाजार दौरे पर

आबकारी मंत्री कवासी लखमा आज बलौदाबाजार के दौरे पर रहेंगे. रात्रिकालीन टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में आबकारी मंत्री शामिल होंगे. जिले में पहली बार फ्लड लाइट नाइट टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन पंडित चक्रपाणि स्कूल मैदान में किया गया है.

आबकारी मंत्री कवासी लखमा

GST के नए नियमों के खिलाफ बस्तर चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बुलाया बंद

कैट के GST के कड़े प्रावधानों के विरोध में देशव्यापी व्यापार बंद को बस्तर चैम्बर ऑफ कॉमर्स का समर्थन मिला है. चैंबर ऑफ कॉमर्स ने एक दिवसीय बंद का आह्वान किया है. आज पूरे बस्तर संभाग में बंद का असर दिख सकता है.

बस्तर चैंबर ऑफ कॉमर्स ने बुलाया बंद

कैट के भारत बंद आह्वान को छत्तीसगढ़ में मिला कांग्रेस का समर्थन

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने शुक्रवार को देशभर में भारत व्यापार बंद का आह्वान किया है. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने सभी जिला और ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों को व्यापारियों के बंद के आह्वान को समर्थन देने के निर्देश जारी किए हैं. भारत बंद को कांग्रेस ने अपना समर्थन दे दिया है.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

जीएसटी में संशोधन की मांग के साथ आज कन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स करेगा भारत बंद

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने जीएसटी के नियमों में हुए बदलाव, ई-कॉमर्स व्यापार में विदेशी कंपनियों की मनमानी रोकने के लिए एफडीआई नीति में नए प्रेस नोट जारी करने की मांग को लेकर शुक्रवार को भारत व्यापार बंद की घोषणा की है. कैट के मुताबिक, बंद में दिल्ली सहित देशभर के 40 हजार से ज्यादा व्यापारिक संगठन शामिल होंगे.

कन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स करेगा भारत बंद

पीएम मोदी करेंगे खेलो इंडिया विंटर गेम्स का शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खेलो इंडिया विंटर गेम्स का शुभारंभ करेंगे. उत्तरी कश्मीर के गुलमर्ग में खेलो इंडिया विंटर गेम्स होने जा रहा है. विंटर गेम्स 26 फरवरी से 2 मार्च तक चलेगा.

पीएम मोदी करेंगे खेलो इंडिया विंटर गेम्स का शुभारंभ

लालू यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में सुनवाई आज

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जेल मैनुअल के उल्लंघन के बिंदु पर झारखंड हाईकोर्ट में आज सुनवाई होनी है. इससे संबंधित याचिका झारखंड हाईकोर्ट के न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध की गई है.

लालू यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में सुनवाई

IOCL में 505 पदों पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख आज

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में अपरेंटिस के पदों पर आवेदन करने के लिए आज यानी शुक्रवार 26 फरवरी को आखिरी तारीख है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details